Himachal Pradesh Election: हिमाचल चुनाव के लिए AAP ने जारी की प्रत्याशियों की पहली लिस्ट, जानें नाम
Advertisement

Himachal Pradesh Election: हिमाचल चुनाव के लिए AAP ने जारी की प्रत्याशियों की पहली लिस्ट, जानें नाम

Himachal Pradesh Election: हिमाचल प्रदेश में साल के अंत में विधानसभा के चुनाव होने हैं. ऐसे में मंगलवार को आम आदमी पार्टी ने चुनाव को लेकर 68 विधानसभा सीट की 4 सीटों पर अपने 4 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है. 

Himachal Pradesh Election: हिमाचल चुनाव के लिए AAP ने जारी की प्रत्याशियों की पहली लिस्ट, जानें नाम

Himachal Pradesh Election: हिमाचल प्रदेश में साल के आखिरी में विधानसभा (Himachal Vidhansabha Chunav 2022) के चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में हर पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है. इस बीच आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने हिमाचल प्रदेश में आगामी चुनावों (AAP Candidate List for Himachal) के लिए अपनी पहली लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में 4 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया गया है. 

IND vs AUS 1st T20: मोहाली में 6 साल बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टी20 मैच आज

आम आदमी पार्टी द्वारा लिस्ट में फतेहपुर विधानसभा सीट से डॉक्टर राजन सुशांत को, नगरौटा से उमाकांत डोगरा को, लाहौल स्पीति से सुदर्शन जसपा और श्री पावंटा साहिब से मनीष ठाकुर को चुनावी मैदान में उतारा है.  

Navratri 2022: नवरात्रि में क्यों नहीं होती है शादी, जानें इसके पीछे की वजह

हिमाचल के 68 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने हैं. ऐसे में आम आदमी पार्टी ने 4 सीटों पर प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी है. पार्टी अध्यक्ष सुरजीत ठाकुर ने कहा कि बाकी 64 विधानसभा सीटों पर जल्द की पार्टी अपनी लिस्ट जारी कर देगी.  

अध्यक्ष सुरजीत ठाकुर ने कहा कि इसबार चुनाव में जनता को तीन ऑप्शन मिल रहे हैं और यह उम्मीद है कि इस बार हिमाचल की जनता भारी मतों से आम आदमी पार्टी को विजयी बनाएगी. उन्होंने कहा कि इसबार के चुनाव में जनता रिवाज बदलेगी और आम आदमी पार्टी को अपना पूर्ण समर्थन देगी. 

Navratri: नवरात्रि के 9 दिनों में भूलकर भी नहीं करें ये काम, मां दुर्गा हो जाएंगी नाराज!

वहीं, हाल ही में जनता को आम आदमी पार्टी ने कुछ गारंटी दी थी. इन गारंटियों में युवाओं को रोजगार, बुजुर्गों के लिए तीर्थ यात्रा, व्यापारियों और पर्यटन के क्षेत्र में काम कर रहे लोगों के कई फाएदे, पंचायतों के लिए गारंटी साथ ही बिजली, पानी किसानों, महिलाओं को हर महीने पैसे देने का वादा किया गया है.

Watch Live

Trending news