CM सुक्खू ने 1 साल में अपने चहेतों को कैबिनेट रैंक देकर सरकार में जगह देने का किया काम- जयराम ठाकुर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1994259

CM सुक्खू ने 1 साल में अपने चहेतों को कैबिनेट रैंक देकर सरकार में जगह देने का किया काम- जयराम ठाकुर

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने राज्य में कांग्रेस सरकार के एक साल का कार्यकाल पूरा होने पर सीएम सुक्खू पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कोई भी विकास कार्य नहीं किया है फिर किस बात का जश्न मना रही है. 

 

CM सुक्खू ने 1 साल में अपने चहेतों को कैबिनेट रैंक देकर सरकार में जगह देने का किया काम- जयराम ठाकुर

समीक्षा कुमारी/शिमला: हाल ही में देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव हुए. इनमें से तीन राज्यों में बीजेपी की भारी बहुमत से जीत हुई. इसकी खुशी मनाते हुए हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पीएम मोदी और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को बधाई दी. साथ शिमला में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान प्रदेश की सुक्खू सरकार पर निशाना साधा.  

किस बात का जश्न मना रही सुक्खू सरकार- जयराम ठाकुर 
बता दें, हिमाचल प्रदेश की सुक्खू सरकार अपना एक साल का कार्यकाल पूरा होने को लेकर जश्न की तैयारी में जुटी हुई है. वहीं, इसे लेकर पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सुक्खू सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने प्रदेश सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने एक साल के कार्यकाल के दौरान प्रदेश में कोई विकास कार्य नहीं किया. ऐसे में सरकार किस बात को लेकर जश्न मना रही है.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव को लेकर नाहन में कांग्रेस ने की बैठक, हर्षवर्धन चौहान ने कही ये बात

परिणाम आने के बाद मातम में बदल गई कांग्रेस की बैठक
उन्होंने कहा कि 1 साल के कार्यकाल को लेकर बीती शाम कांग्रेस ने विधायक दल की बैठक बुलाई, लेकिन चुनावों का परिणाम आने के बाद यह बैठक मातम में बदल गई, वहीं उन्होंने मौजूदा सरकार पर निशान साधते हुए कहा कि खुद कांग्रेस के कुछ विधायक जश्न मनाने की वजह नहीं ढूंढ़ पा रहे हैं. उन्होंने कहा कि बीते 1 साल में सीएम सुक्खू ने केवल अपने चहेतों को कैबिनेट रैंक देकर सरकार में जगह देने का काम किया है.

ये भी पढे़ें- तीन राज्यों में BJP की शानदार जीत पर बिलासपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने निकाली रैली

जयराम ठाकुर ने सीएम सुक्खू को दी नसीहत 
बता दें, मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने पूर्व भाजपा सरकार के दौरान स्टोन क्रेशर को लेकर घपला होने की बात कही थी, जिसे लेकर अब पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सीएम सुक्खू को आड़े हाथों लिया. नेता विपक्ष जयराम ठाकुर ने मुख्यमंत्री को नसीहत देते हुए कहा कि तथ्य न हों तो कुछ नहीं बोलना चाहिए. उन्होंने कहा कि आजकल मुख्यमंत्री को कुछ भी कहने की आदत हो चुकी है. लिहाजा अगर उनके पास तथ्य न हों तो उन्हें कुछ भी कहने से परहेज करना चाहिए.

WATCH LIVE TV

Trending news