Himachal Pradesh के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने सुक्खू सरकार पर साधा निशाना
Advertisement

Himachal Pradesh के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने सुक्खू सरकार पर साधा निशाना

Himachal Pradesh News: संविधान निर्माता बाबा साहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती के उपलक्ष्य में भाजपा द्वारा शिव मंदिर देलग (कंदरौर) में एससी मोर्चा सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल बतौर मुख्य अतिथि और राज्यसभा सदस्य डॉ. सिकंदर कुमार विशेष अतिथि के रूप में मौजूद रहे. 

Himachal Pradesh के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने सुक्खू सरकार पर साधा निशाना

विजय भारद्वाज/बिलासपुर: संविधान निर्माता व भारत रत्न बाबा साहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती के उपलक्ष पर बिलासपुर में अनुसूचित जाति मोर्चा सम्मेलन का आयोजन किया गया, वहीं भाजपा सदर मण्डल व अनुसूचित जाति मोर्चा द्वारा शिव मंदिर देलग, कंदरौर में आयोजित इस सम्मेलन में हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की. साथ ही राज्यसभा सदस्य डॉ. सिकंदर कुमार विशेष अतिथि के रूप में मौजूद रहे.

डॉ. भीमराव अंबेडकर की फोटो के समक्ष किया दीप प्रज्वलित 
कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने पर भाजपा सदर मण्डल व अनुसूचित जाति मोर्चा बिलासपुर के कार्यकर्ताओं ने दोनों मुख्य अतिथियों का फूल माला पहनाकर स्वागत किया, जिसके बाद प्रेम कुमार धूमल और डॉ. सिकंदर कुमार ने डॉ. भीमराव अंबेडकर की फोटो के समक्ष दीप प्रज्वलित कर पुष्प अर्पित किए. 

ये भी पढ़ें- Modi Sarkar बनने के बाद 70 वर्ष से ऊपर आयु वाले व्यक्तियों को दिए जाएंगे विशेष कार्ड

प्रेम कुमार धूमल ने भाजपा उम्मीदवारों की जीत का किया दावा 
इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने वर्ष 2014 और वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव की तरह ही हिमाचल प्रदेश की चारों सीटों पर भाजपा उम्मीदवारों की जीत का दावा किया है. वहीं प्रेम कुमार धूमल ने पहली बार प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कांग्रेस की कोई भी गारंटी पूरी ना होने की बात कही. 

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh की सीमाओं पर कुल 23 जगह पुलिस द्वारा की गई नाकेबंदी

डॉ. सिकंदर कुमार ने कांग्रेस की गारंटियों पर साधा निशाना 
वहीं राज्यसभा सदस्य डॉ. सिकंदर कुमार ने कहा कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार के 60 वर्षों के कार्यकाल के दौरान भारत रत्न डॉ. भीमराव अंबेडकर का सम्मान नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अनुसूचित जाति वर्ग का इस्तेमाल केवल वोट बैंक के लिए किया है. डॉ. सिकंदर ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार की गारंटियों पर भी निशाना साधते हुए आज तक महिलाओं को 1500 रुपये प्रति माह ना मिलने, युवाओं को रोजगार ना मिलने सहित कोई भी गारंटी पूरी ना होने की बात कही.

WATCH LIVE TV

Trending news