Himachal Pradesh News: बिलासपुर में पूर्णम मॉल के शौचालय में मिला युवक का शव
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2361674

Himachal Pradesh News: बिलासपुर में पूर्णम मॉल के शौचालय में मिला युवक का शव

Himachal Pradesh News: बिलासपुर के पूर्णम मॉल के शौचालय में संदिग्ध हालत में एक युवक का शव मिला है. पुलिस ने आशंका जताई है कि युवक की मौत नशे की ओवरडोज के चलते हुई है. 

 

Himachal Pradesh News: बिलासपुर में पूर्णम मॉल के शौचालय में मिला युवक का शव

विजय भारद्वाज/बिलासपुर: हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर शहर स्थित पूर्णम मॉल के शौचालय में एक युवक का शव मिला है. मौके से सिरिंज और फॉइल पेपर भी बरामद हुए हैं. युवक की मौत के पीछे नशे की ओवरडोज होने की आशंका जताई जा रही है, हालांकि मौत के असल कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा.

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, पूर्णम मॉल के कर्मचारियों ने शौचालय का दरवाजा अंदर से बंद पाया और काफी देर तक आवाज लगाने पर भी जब कोई जवाब नहीं मिला तो इसकी सूचना पुलिस को दी, वहीं सूचना मिलते ही एएसपी शिव चौधरी की अध्यक्षता में पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और जब पुलिस ने दरवाजा खोला तो अंदर एक युवक मृत अवस्था में पाया गया.

वहीं मॉल में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच से यह पाया कि मृतक युवक अपने एक अन्य दोस्त के साथ बाइक पर मॉल में आया था, वहीं मृतक के पास से पुलिस टीम को एक मोबाइल बरामद हुआ था, जिसकी स्क्रीन टूटी हुई थी. मोबाइल के सिम से कॉल डिटेल और नंबर निकाले गए. इसके बाद मृतक की पहचान बिनीत कुमार गांव बदसौर बिलासपुर निवासी के रूप में हुई है जो कि आईटीआई बिलासपुर का छात्र था.

ये भी पढ़ें- व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल कर की गई 63 लाख रुपये की ठगी, ट्रेडिंग के नाम की धोखाध़डी

एएसपी बिलासपुर शिव चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि पूर्णम मॉल के शौचालय से एक युवक का शव बरामद हुआ है, जिसके आस-पास खून के धब्बे के निशान थे. इसके अलावा एक सिरिंज, फॉइल पेपर और मोबाइल फोन भी मिला है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि मृतक युवक बिनीत कुमार अपने दोस्त अजय के साथ पेंट का काम करने के बाद पूर्णम मॉल आया था, जहां उसने शौचालय के अंदर पड़ी बोतल के ढक्कन में चिट्टा घोलकर सिरिंज से इंजेक्ट किया था. इस दौरान बिनीत गिर गया और उसके सिर पर चोट आ गई.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. मृतक के दोस्त अजय को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है कि आखिरकार बिनीत की मौत चिट्टे की ओवरडोज़ से हुई है या फिर आपसी झगड़े के चलते यह वारदात घटित हुई है. इसकी छानबीन पुलिस द्वारा की जा रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news