Himachal Pradesh: बद्दी बरोटीवाला नालागढ़ में शराब माफियों की बढ़ रही गुंडागर्दी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1767410

Himachal Pradesh: बद्दी बरोटीवाला नालागढ़ में शराब माफियों की बढ़ रही गुंडागर्दी

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र बद्दी बरोटीवाला नालागढ़ में शराब माफियाओं की गुंडागर्दी शुरू हो गई है. नशे में धुत शराबी यहां से गुजरने वाली बच्चिओं और महिलाओं को परेशान करने लगे हैं, जिसके विरोध में अब कॉलोनीवासियों ने घरना प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है.     

 

Himachal Pradesh: बद्दी बरोटीवाला नालागढ़ में शराब माफियों की बढ़ रही गुंडागर्दी

नंदलाल/नालागढ़: हिमाचल प्रदेश के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र बद्दी बरोटीवाला नालागढ़ में शराब माफियाओं ने इन दिनों इस कदर गुंडागर्दी फैला रखी है कि जहां भी दिल किया वहां नया शराब का ठेका खोल कर धक्केशाही की जा रही है. बाजारों और सड़कों से महिलाओं में बच्चियों का निकलना मुश्किल हो चुका है. शराब के नशे में धुत शराबी दिन-दिहाड़े बच्चियों से गलत हरकतें करते हैं, जिसके चलते लोगों में खासा रोष देखा जा रहा है.

कॉलोनीवासियों ने लगाई शराब का ठेका बंद करने की गुहार
बता दें, मामला बद्दी के तहत झाडमाजरी में स्थित हिल व्यू अपार्टमेंट का है जहां पर शराब माफिया द्वारा गुंडागर्दी दिखाते हुए नया शराब का ठेका खोल दिया गया है, हालांकि स्थानीय कॉलोनीवासियों ने जब से यह ठेका खुला है तब से इसे बंद करवाने की गुहार लगाई है, लेकिन शराब माफिया की गुंडागर्दी इस कदर है कि वह ठेका बंद करने को तैयार नहीं है. जबरन ठेका से शराब बेची जा रही है. अब दर्जनों अपार्टमेंट की महिलाओं, बुजुर्गों और बच्चों ने इकट्ठा होकर ठेके के बाहर धरना प्रदर्शन किया और ठेकेदार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रोष व्यक्त किया.

धरना प्रदर्शन उग्र करने की दी चेतावनी

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि गलियों से महिलाओं और बच्चियों का निकलना मुश्किल हो चुका है. दिनदहाड़े शराब के नशे में धुत शराबी बच्चियों के साथ छेड़खानी करते हैं. महिलाओं और बच्चों को आने-जाने में परेशानी होती है. उन्होंने सरकार व एक्साइज विभाग के सीनियर अधिकारियों से जल्द इस ठेके को बंद करवाने की गुहार लगाई है. इसके साथ ही चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर जल्द ही शराब के ठेके को बंद नहीं करवाया गया तो वह अपना धरना प्रदर्शन उग्र करेंगे. 

WATCH LIVE TV

Trending news