Himachal News: एक हादसे में उजड़ गया पूरा परिवार! 11 लोगों की मौत, सिर्फ 1 की बच पाई जान
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2385300

Himachal News: एक हादसे में उजड़ गया पूरा परिवार! 11 लोगों की मौत, सिर्फ 1 की बच पाई जान

Una Hadsa: जेजो हादसे में मारे गए परिजनों के घर दुख प्रकट करने सांसद अनुराग ठाकुर पहुंचे. परिवार के साथ दुख साझा किया. साथ ही जेजो खड़ पर पुल बनाने के लिए पंजाब व हिमाचल सरकार के साथ बातचीत किए जाने की बात कही. 

Himachal News: एक हादसे में उजड़ गया पूरा परिवार! 11 लोगों की मौत, सिर्फ 1 की बच पाई जान

Una News: पंजाब के होशियारपुर जिले के जेजो खड़ में पानी के तेज बहाव में एक इनोवा कार बह गई थी. इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई थी. जबकि दो लापता थे और एक लड़के को बचा लिया गया था. वहीं, पिछले कल यानी बुधवार को लापता दोनों शवों को हादसे की जगह से करीब 10 किलोमीटर दूरी से बरामद कर लिया गया था, जिनका पोस्टमार्टम के बाद आज अंतिम संस्कार किया जाएगा.

इस हादसे में मरने वालों की संख्या अब 11 हो गई है. इस हादसे में एक सिर्फ एक लड़का जीवत बचा है. इस दुखद हादसे ने सबको हैरान कर दिया है. पूरे गांव में शोक की लहर है. हादसे वाले घर पर दुख प्रकट करने के लिए बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर और बीजेपी विधायक सतपाल सती मृतक परिजनों के घर पहुंचे. 

अनुराग ठाकुर ने सबसे पहले देहला गांव पहुंचकर परिजनों के साथ दुख प्रकट किया. उसके बाद वह भटोल गांव भी हादसे में मारे गए परिजनों के घर दुख प्रकट करने पहुंचे. मीडिया से बात करते हुए अनुराग ठाकुर ने बताया की यह दुखद घटना है. परिवार के परिवार खत्म होना बहुत ही दुखद है. आज हमने वहां जाकर उनके साथ दुख सांझा किया है. परिवार की क्षति को पूरा नहीं किया जा सकता. इनकी जो भी मदद हो वह की जाएगी .

परिवार का एक सदस्य बहरीन में प्लंबर का काम करता था. इनको यहां काम मिले यह भी सुनिश्चित किया जाएगा. वहीं दूसरे लड़के को अभी 12वीं क्लास के एग्जाम देने हैं. इस लड़के की आगे की शिक्षा और रोजगार को लेकर हम प्रयासरत रहेंगे. सरकार के नियम अनुसार डीसी से बात करके जल्द से जल्द मदद दिलाने का प्रयास होगा.

अभी दो डेड बॉडी और मिली है. यह ऐसी घटना है जिसने पूरे क्षेत्र में शोक की लहर सभी के चेहरे पर आप देख सकते हैं. कभी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी कि इस कदर इस परिवार पर इस तरह मुसीबत आएगी. वहीं अनुराग ठाकुर ने जेजो खड़ पर पुल बनाने के लिए पंजाब और हिमाचल सरकार के साथ बातचीत किए जाने की बात कही है.

रिपोर्ट- राकेश मालही, ऊना

Trending news