हिमाचल की बेटियों बढ़ाया मान, नेशनल कबड्डी में जीता सिल्वर मेडल
Advertisement

हिमाचल की बेटियों बढ़ाया मान, नेशनल कबड्डी में जीता सिल्वर मेडल

हरियाणा के महेंद्र गढ़ में हुई 69वीं राष्ट्रीय सीनियर महिला कबड्डी प्रतियोगिता में हिमाचल की बेटियों ने दूसरा स्थान प्राप्त किया. फाइनल में हिमाचल का मुकाबला हरियाणा की टीम से हुआ. ऐसे में हरियाणा से टीम को सात अंकों से हार का सामना करना पड़ा.

हिमाचल की बेटियों बढ़ाया मान, नेशनल कबड्डी में जीता सिल्वर मेडल

विपिन कुमार/धर्मशाला: हरियाणा के महेंद्र गढ़ में हुई 69वीं राष्ट्रीय सीनियर महिला कबड्डी प्रतियोगिता में हिमाचल की बेटियों ने दूसरा स्थान प्राप्त किया. फाइनल में हिमाचल का मुकाबला हरियाणा की टीम से हुआ. ऐसे में हरियाणा से टीम को सात अंकों से हार का सामना करना पड़ा. इस रोमांचक मुकाबले में हिमाचल को 35-28 से हार का सामना करना पड़ा.  हालांकि, इसके साथ ही हिमाचल के हिस्से में सिल्वर मेडल आया. जिसके बाद पूरे प्रदेश में खुशी का माहौल है. 

Mushroom Benefits: मशरूम खाना सेहत के लिए है रामबाण, जानें इसके कमाल के फाएदे

बता दें, नेशनल सेंटर ऑफ एक्सीलेंस धर्मशाला हिमाचल प्रदेश की नौ खिलाड़ियों ने 69वीं सीनियर वूमेन कबड्डी चैंपियनशिप में भाग लिया. जिसमें से हिमाचल की टीम ने सिल्वर मेडल जीता है. जिसमें धर्मशाला से पुष्पा राणा, ज्योति, किरण, डिंपल, भावना और चंपा ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. 

Aadhar card-pan card link: जनता को मिली राहत, आधार-पैन कार्ड लिंक करने की बढ़ी तारीख-जानें डेट

इसके अलावा तीन खिलाड़ियों ने अपने संबंधित राज्यों से भाग लिया. खिलाड़ियों के धर्मशाला नेशनल सेंटर पहुंचने पर केंद्र प्रभारी नेशनल सेंटर ऑफ एक्सीलेंस धर्मशाला एम नटराजू व समस्त स्टाफ व खिलाड़ियों को ढोल नगाड़ों व हार पहनाकर गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. आपको बता दें, एनएसओआई तीन गेम्स चल रहे है, जिसमें कबड्डी, बॉलीबॉल व नॉन रेजिडेंस में एथलेटिक्स गेम्स को चलाया जा रहा है. 

Watch Live

Trending news