लुधियाना पहुंची विद्या बालन, काले रंग की साड़ी में 'Ooh la la la' गाने पर किया डांस
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1522950

लुधियाना पहुंची विद्या बालन, काले रंग की साड़ी में 'Ooh la la la' गाने पर किया डांस

Vidya Balan:  लुधियाना की महिलाओं को प्रोत्साहित करने के लिए के एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. इस इवेंट में मुख्य अतिथि के तौर पर फिल्म एक्ट्रेस विद्या बालन पहुंची. 

लुधियाना पहुंची विद्या बालन, काले रंग की साड़ी में 'Ooh la la la' गाने पर किया डांस

Vidya Balan Video: बॉलीवुड की सुपर हॉट एक्ट्रेस विद्या बालन आज पंजाब के लुधियाना पहुंची है. पद्मश्री फिल्म एक्ट्रेस विद्या बालन मंगलवार को लुधियाना की महिलाओं के द्वारा किए गए निजी प्रोग्राम में पहुंच महिलाओं को प्रोरत्साहित किया. साथ ही जमकर ठुमके भी लगाए. 

Urfi Javed in Love: 'यह चल क्या रहा है?' जिसने की उर्फी की शिकायत, उसे उर्फी ने बुलाया सासू

बता दें, लुधियाना की महिलाओं को प्रोत्साहित करने के लिए के एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. इस इवेंट में मुख्य अतिथि के तौर पर फिल्म एक्ट्रेस विद्या बालन पहुंची. इस दौरान महिलाओं को विद्या बालन ने कहा आज के युग में महिलाओं के लिए प्रोत्साहित करने वाले कार्यक्रम करने अति आवश्यक है.  उन्होंने कहा कि अगर कोई शख्स आपके फिगर को लेकर बोलता है, तो उसकी बिना परवाह किए आपको आगे बढ़ना चाहिए. 

BIGG BOSS 16 most popular contestants: एमसी स्टैन बने इस हफ्ते के मोस्ट पॉपुलर कंटेस्टेंट

इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने  पंजाब पहुंचने पर पंजाबी गाने की भी तारीफ की.  उनका कहना है कि आज के दौर में अगर कहीं भी पंजाबी गाना चलता है तो आप खुद ही झूम उठते हैं और कहीं भी आपको पंजाबी खाना मिलता है तो आप पहले उसे ही खाना पसंद करते हैं.  उन्होंने देशभर में छोटे बच्चों के साथ हो रहे दुष्कर्म पर भी टिप्पणी करते हुए कहा कि हर सामाजिक मुद्दे का भोज फिल्म इंडस्ट्री पर नहीं डालना चाहिए क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री बहुत छोटी है इसके लिए आम व्यक्ति को ही अपनी सोच बदलनी पड़ेगी. 

19 जनवरी को भारत जोड़ो यात्रा पहुंचेगी हिमाचल, 26 से शुरू होगा 'हाथ से हाथ से जोड़ो अभियान'
 
इसके साथ ही विद्या बालन ने महिलाओं के साथ जमकर डांस किया. एक्ट्रेस ने अपने फेमस गाने ओ ला ला पर डांस किया. इस इवेंट में एक्ट्रेस ने काले रंग की साड़ी पहन रखी है. जिसमें वो कमाल की खूबसूरत लग रही हैं. 

Watch Live

(भरत शर्मा की रिपोर्ट) 

Trending news