International Youth Day के मौके पर कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र राणा ने युवाओं को दिया ये आश्वासन
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1821680

International Youth Day के मौके पर कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र राणा ने युवाओं को दिया ये आश्वासन

Himachal Pradesh News: सुजानपुर से कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा आज सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने युवाओं को नशे से दूर रहने को कहा. इसके साथ ही उनकी समस्याओं को प्रदेश सरकार के समक्ष उठाकर उसके समाधान की बात कही. 

International Youth Day के मौके पर कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र राणा ने युवाओं को दिया ये आश्वासन

अरविंदर सिंह/हमीरपुर: हमीरपुर जिला के सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में शाहरुख कल्याणकारी संस्था द्वारा 'अंतरराष्ट्रीय युवा दिवस' के उपलक्ष्य पर मेधावी छात्रों को खेलों में उत्कृष्ट करने वाले युवाओं को सम्मानित करने का कार्यक्रम आयोजित किया गया. कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि सुजानपुर के विधायक व प्रदेश कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र राणा ने शिरकत की. इस मौके पर हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक आशीष शर्मा भी मौजूद रहे.

युवाओं से नशे से दूर रहने का किया आह्वान 
इस अवसर पर आए हुए अतिथियों को सर्व कल्याणकारी संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिषेक राणा ने शॉल टोपी व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया. अपने संबोधन के दौरान विधायक राजेंद्र राणा ने युवाओं से नशे से दूर रहने का आह्वान किया. वहीं, उन्होंने युवाओं की विभिन्न समस्याओं को प्रदेश सरकार के समक्ष उठकर हल करवाने का आश्वासन किया.

ये भी पढ़ें- Chamba Road Accident: चंबा में भीषण सड़क हादसा! 6 लोगों की मौत, कई लोग घायल, 1 लापता

उन्होंने कहा कि हमीरपुर के कर्मचारी चयन आयोग में बड़े स्तर पर धांधली होने की वजह से उसे बंद किया गया था, लेकिन अब इसकी कार्यप्रणाली को बहाल कर देना चाहिए, क्योंकि हजारों युवा अपनी परीक्षा परिणाम का इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री से खुद बात भी करेंगे और उन्हें एक पत्र भी लिखेंगे.  

राणा ने कहा कि विपक्ष में रहते हुए उन्होंने जहां पुलिस भर्ती में हुए घोटाले और फर्जी डिग्रियों के मामले को उठाया था, वहीं युवाओं से जुड़ी हर समस्या को आगे भी किसी तरह से विधानसभा में उठाते रहेंगे. उन्होंने कहा कि युवा वर्ग आज नशे के दलदल में फंसता जा रहा है. युवा इससे बाहर निकलकर खुद को शारीरिक रूप से फिट रखने के लिए खेलों में जाएं.

ये भी पढ़ें- Nalagarh में हुए लैंडस्लाइड की भेंट चढ़ा ऐतिहासिक राजमहल, लगभग 1 करोड़ का हुआ नुकसान

राजेंद्र राणा ने कहा कि युवा इस देश की रीड की हड्डी हैं. युवा मजबूत होंगे तो देश मजबूत होगा. उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि वे नशे से दूर रहकर खुद को खेलों और दूसरी गतिविधियों में व्यस्त रखें.

WATCH LIVE TV

Trending news