Job Recruitment: NIA में नौकरी का मौका, इस डेट को है वॉक -इन -इंटरव्यू
Advertisement

Job Recruitment: NIA में नौकरी का मौका, इस डेट को है वॉक -इन -इंटरव्यू

राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (NIA) के चंडीगढ़ ब्रांच ऑफिस  ने एक सर्कुलर जारी किया है.  यह सर्कुलर एनआईए के ब्रांच ऑफिस  के एसपी दिनेश गर्ग के द्वारा जारी किया गया है.

Job Recruitment: NIA में नौकरी का मौका, इस डेट को है वॉक -इन -इंटरव्यू

National Investigation Agency Job Recruitment: राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (NIA) के चंडीगढ़ ब्रांच ऑफिस  ने एक सर्कुलर जारी किया है.  यह सर्कुलर एनआईए के ब्रांच ऑफिस  के एसपी दिनेश गर्ग के द्वारा जारी किया गया है. जिसके अनुसार सेवानिवृत पुलिस  अफसर एनआईए  में जांच विशेषज्ञ  के रूप में अपनी सेवाएं दे सकते हैं. साथ ही पुलिस अफसरों के आलावा केंद्र और राज्य सरकारों से सेवानिवृत अफसरों को वॉक - इन -इंटरव्यू के लिए आमंत्रित किया है.  

RR vs GT LIVE Streaming: प्लेऑफ में एंट्री के लिए गुजरात-राजस्थान तैयार, जानें कैसे देखें फ्री में लाइव मैच

 बता दें, एजेंसी के जांच विषेशज्ञ के तीन पद हैं. जिनकी तैनाती  चंडीगढ़ में ही होगी.  इन पदों के लिए डीएसपी , एसपी और केंद्र पुलिस में रैंक से सेवानिवृत अफसर आवेदन कर सकते हैं.  साथ ही सीबीआई , एनसीबी ,आईबी ,कैबिनेट सचिवालय ,एनटीआरओ, कस्टम , इनकम टैक्स, डीआरआई से सेवानिवृत अफसर भी आवेदन कर सकते हैं. 

Rajouri Encounter: राजौरी में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में हिमाचल के प्रमोद नेगी सहित 5 जवान शहीद

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, एजेंसी के द्वारा आवेदनकर्ताओं के लिए 65 वर्ष से कम आयु सुनिश्चित की है. इसके साथ ही आवेदक के पास आपराधिक मामलों ,इंटेलिजेंस या आतंक से निपटने के लिए कम से कम 10 साल का अनुभव होना चाहिए.  जानकारी के मुताबिक आवेदनकर्ता एनआईए के बुड़ैल जेल ,सेक्टर 51 स्थित कार्यालय में 22 और 23 मई को वॉक -इन - इंटरव्यू के लिए सुबह 11  बजे अपने दस्तावेजों के साथ पहुंच सकते हैं. 

Trending news