Himachal Pradesh News: देश में तीसरी बार बनेगी BJP की सरकार, दुनियाभर में बढ रही पीएम मोदी की पहचान- अनुराग सिंह ठाकुर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2092410

Himachal Pradesh News: देश में तीसरी बार बनेगी BJP की सरकार, दुनियाभर में बढ रही पीएम मोदी की पहचान- अनुराग सिंह ठाकुर

Anurag Singh Thakur: केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने आज गग्गल एयरपोर्ट पहुंचने पर मीडिया से अनौपचारिक बातचीत करते हुए कहा कि देश में तीसरी बार बीजेपी की सरकार बनेगी, दुनियाभर में प्रधानमंत्री मोदी की पहचान बढ़ रही है.  

 

Himachal Pradesh News: देश में तीसरी बार बनेगी BJP की सरकार, दुनियाभर में बढ रही पीएम मोदी की पहचान- अनुराग सिंह ठाकुर

विपन कुमार/अरविंदर सिंह: केंद्रीय सूचना प्रसारण एवं खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर आज धर्मशाला के जोरावर स्टेडियम में होने वाली भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की रैली में भाग लेने के लिए गग्गल एयरपोर्ट पहुंचे. जहां भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर राजीव बिंदल और भाजपा नेताओं ने केंद्रीय मंत्री का जोरदार स्वागत किया. इस मौके पर पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत करते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आने का सभी को इंतजार है. एक नहीं तीन-तीन राज्यों में पूर्ण बहुमत से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है. 

अनुराग ठाकुर ने कहा कि देशभर में पीएम मोदी के विकास कार्यों और लोकप्रियता के कारण एक अलग वातावरण बना हुआ है और अब मोदी की गारंटी की पहचान देश और दुनिया में हो रही है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने जो कहा वह करके दिखाया है और अब तो इंडी गठबंधन के दल भी उन्हें छोड़कर जा रहे हैं, क्योंकि उन्हें न्याय नहीं मिल रहा है. यहां तक कि ममता बनर्जी भी कह रही हैं कि कांग्रेस को पहले से भी कम सीटें मिलेंगी, यानी यह अब 40 से नीचे ही रह जाएंगे. 

ये भी पढ़ें- Nalagarh की कॉस्मेटिक कंपनी में लगी आग हादसे पर पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने जताया दुख

अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि दूसरी ओर नीतीश कुमार ने भी देख लिया कि न्याय वहां पर नहीं मिला है तो एक नहीं कईयों के साथ अन्याय होता देखकर एक के बाद दूसरे लोग अपनी पार्टी छोड़कर जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह स्पष्ट दिखता है कि आने वाले समय में तीसरी बार मोदी सरकार बनेगी और देश के विकास को और रफ्तार मिलेगी. 

उन्होंने कहा कि अपने भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए एक के बाद दूसरे गठबंधन का नेता भ्रष्टाचार के मामले में या तो जेल में है या फिर बेल पर है. साथ ही कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता और उपमुख्यमंत्री अभी तक तक जेल में हैं. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पांच बार ईडी के समन चले गए, लेकिन वह पेश नहीं हुए. झारखंड के मुख्यमंत्री भ्रष्टाचार के चलते गिरफ्तार हैं. राहुल गांधी और सोनिया गांधी बेल पर चल रहे हैं. इनके ऐसे अनेकों नेता अरबों रुपये के घोटालों के चलते भ्रष्टाचार के मुकदमे झेल रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर उनके मुख्यमंत्रियों को भ्रष्टाचार के चलते इस्तीफे देने पड़ रहे हैं तो जवाब इनको खुद ढूंढना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें- 19 करोड़ से होगा देहर खड्ड से बंडेरु और चैलियां से खब्बल सड़को का सुधारीकरण कार्य

केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि तेजस्वी यादव और लालू प्रसाद यादव भी भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं. भ्रष्टाचार के चलते यह सब हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि आखिरकार यह भ्रष्टाचारियों का मेला यह गठबंधन देश की जनता को जवाब नहीं दे पा रहा है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि झूठे आरोप लगाना और फिर मुकर जाना यह अरविंद केजरीवाल की आदत बन गई है. कीचड़ उछालो और फिर भाग जाओ.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अब दिल्ली पुलिस ने नोटिस दिया है तो इनको जवाब देना चाहिए. अनाप-शनाप बयान बाजी से काम नहीं चलेगा. यह पहली बार नहीं है. अरविंद केजरीवाल ने पचासों बार ऐसा किया है. एक नहीं अनेकों नेताओं से माफी मांगी है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पंजाब से लेकर दिल्ली तक और महाराष्ट्र तक माफी मांगी है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल की आदत बन गई है कि झूठ बोलना और आरोप लगाना और फिर कोर्ट में जाकर माफी मांगना. केजरीवाल को जवाब देना होगा. दिल्ली पुलिस ने नोटिस दिया है कि कौन से 7 विधायकों से संपर्क किया है. यह झूठ की राजनीति अब नहीं चलने वाली है. 

WATCH LIVE TV

Trending news