JP Nadda in Himachal: सोलन में रोड शो के बाद जे.पी. नड्डा ने 'अभिनंदन कार्यक्रम' को किया संबोधन
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2045046

JP Nadda in Himachal: सोलन में रोड शो के बाद जे.पी. नड्डा ने 'अभिनंदन कार्यक्रम' को किया संबोधन

Himachal BJP:  भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP नड्डा आज हिमाचल पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने सोलन में रोड शो किया. 

JP Nadda in Himachal: सोलन में रोड शो के बाद जे.पी. नड्डा ने  'अभिनंदन कार्यक्रम' को किया संबोधन

JP Nadda Solan News: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) आज यानी 5 जनवरी को अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश प्रवास पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सबसे पहले सोलन में रोड शो किया. इसके बाद  उन्होंने 'अभिनंदन कार्यक्रम' को संबोधन किया. 

अपने संबोधन में JP नड्डा ने कहा कि मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के विधानसभा चुनावों में बीजेपी को मिली प्रचंड जीत के बारे में जनता को बताया और  पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश भरा. 

JP नड्डा ने अपने संबोधन में कहा कि "हमने राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में जीत हासिल की. हिमाचल प्रदेश में एक साल में एक भी वादा उनके (विपक्ष) द्वारा पूरा नहीं किया गया. कांग्रेस की सरकार मे झूठ बोलकर और लोगों को धोखा देकर राजनीति की. ऐसे राजनीति नहीं की जा सकती.  हमें ये देखना होगा की हिमाचल की हित में किसने काम किया है. हिमाचल के लिए पीएम मोदी ने हर कदम पर साथ दिया है और विकास का कार्य किया है. 

उन्होंने कहा कि झूठ बोलकर राजनीति नहीं चलती है, लोगों को धोखे में रखकर राजनीति नहीं चलती है. लोगों से जुड़ना पड़ता है, उनकी तकदीर बदलनी पड़ती है और ये काम हमारे प्रधानमंत्री ने किया है. इसलिए हमें राजस्थान में जीत मिली, मध्य प्रदेश में जीत मिली और छत्तीसगढ़ में भी जीत मिली. देखते ही देखते छत्तीसगढ़ में कांग्रेस साफ हो गई, मध्य प्रदेश में सभी रिकॉर्ड टूटे और राजस्थान में भी कमल खिल गया और ये पीएम के प्रति जनता का अटूट विश्वास है, जिन्होंने भारत की राजनीति की संस्कृति बदल डाली. 

भूपेश बघेल ने गरीबों को दी गई केंद्र सरकार की योजनाओं को लटकाया. इसलिए छत्तीसगढ़ की जनता ने उन्हें और उनकी सरकार को लटका दिया. राजस्थान में भी लोगों को समझ आ गया था कि गहलोत की सरकार महिलाओं पर अत्याचार करने वाली सरकार है, युवाओं के साथ अन्याय करने वाली सरकार है. 19 बार पेपर लीक हुआ, कोई भर्ती नहीं हुई इसलिए प्रदेश की जनता ने उन्हें घर ​बैठा दिया. 

आज जब देश को बांटने के लिए जाति जाति चल रही है, तो मोदी जी ने कहा हमारे लिए सिर्फ चार जातियां हैं. महिला, किसान, युवा और गरीब. उन्होंने आगे कहा कि मोदी की गारंटी यानी गारंटी पूरी होने की गारंटी है. पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत 80 करोड़ ये अधिक लोगों को हर महीने मुफ्त राशन मिल रहा है. आयुष्मान योजना के तहत 50 करोड़ से अधिक लोगों को हर वर्ष 5 लाख तक का मुफ्त इलाज मिल रहा है. 

 

Trending news