Himachal Pradesh News: BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष JP Nadda 3 फरवरी को आएंगे धर्मशाला, लोकसभा चुनाव का करेंगे शंखनाद
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2087505

Himachal Pradesh News: BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष JP Nadda 3 फरवरी को आएंगे धर्मशाला, लोकसभा चुनाव का करेंगे शंखनाद

Himachal Pradesh News: बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर हिमाचल प्रदेश आ रहे हैं. यहां वह जिला धर्मशाला के जोरावर स्टेडियम में जनता को संबोधित करेंगे. साथ ही भाजपा कार्यकारिणी की बैठक में शिरकत करेंगे. 

Himachal Pradesh News: BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष JP Nadda 3 फरवरी को आएंगे धर्मशाला, लोकसभा चुनाव का करेंगे शंखनाद

विपन कुमार/धर्मशाला: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने दो दिवसीय दौरे पर 3 फरवरी को जिला कांगड़ा आ रहे हैं. उनके दौरे को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि 3 फरवरी को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कांगड़ा आ रहे हैं. इस दौरान वह पहले दिन धर्मशाला के जोरावर स्टेडियम में प्रदेश की जनता को संबोधित करेंगे. इसके बाद अगले दिन भाजपा कार्यकारिणी की बैठक में शिरकत कर उसकी अध्यक्षता करेंगे.

बिंदल ने कहा कि जिस तरह से हालिया विधानसभा चुनावों में जेपी नड्डा की अगुवाई में बीजेपी की लैंडस्लाइड विक्ट्री हुई है. आगामी लोकसभा के चुनावों में भी ठीक उसी तरह के नतीजे आने वाले हैं. उन्होंने कहा कि इस महाजीत के बाद नड्डा का यह पहला कांगड़ा प्रवास है, इसलिए यहां उनका भाजपा बड़े ही गर्मजोशी के साथ स्वागत करने वाली है.

 ये भी पढे़ं- Himachal Pradesh पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, IPS अधिकारियों के तबादले के आदेश जारी

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि देश में कुछ समय पहले इंडी नाम से एक गठबंधन बना, जो बुलबुले की तरह उठा और झाग की तरह बैठ गया. गठबंधन बनने के बाद ही पश्चिम बंगाल बाहर हो गया और कांग्रेस के सबसे बड़े नेता की यात्रा बंगाल में नहीं हो पाई. इंडी गठबंधन के राष्ट्रीय संयोजक बनने वाले बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, वर्तमान में एनडीए के माध्यम से बिहार के मुख्यमंत्री बने, जिससे इंडी गठगबंधन चकनाचूर हो गया. 

धर्मशाला में एक प्रेसवार्ता के दौरान डॉ. बिंदल ने कहा कि इंडी गठबंधन के माध्यम से कांग्रेस, देश की विभिन्न पार्टियों का नेतृत्व करना चाह रही थी, लेकिन अन्य दलों ने कांग्रेस नेतृत्व और विचारधारा को नकार दिया. गठबंधन से उत्तर प्रदेश, बिहार और पश्चिम बंगाल छूट गए. कांग्रेस पार्टी परिवारवादी पार्टी है, जिन दलों से गठबंधन किया, वो भी परिवारवादी पार्टियां हैं.

वर्तमान प्रदेश सरकार पर बिंदल ने कहा कि सुक्खू सरकार के 14 महीने के कार्यकाल में हर ओर अफरा-तफरी मची हुई है. आक्रोशित जनता सड़कों पर है. उन्होंने कहा कि ऐसा प्रदेश के इतिहास में पहले कभी नहीं हुआ. अमूमन आक्रोश होने पर जनता 3 साल के बाद सड़कों पर आती है, लेकिन वर्तमान सरकार का आलम सबके सामने है.

ये भी पढ़ें- Himachal: डिप्टी CM ने ऊना में करोड़ों रूपये की विकासात्मक योजनाओं का किया शिलान्यास

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्तर की तरह प्रदेश में भी कांग्रेस की साख गिर रही है, वहीं दूसरी ओर पीएम नरेंद्र मोदी की बढ़ती पॉपुलैरिटी के चलते कांग्रेस से लोकसभा चुनाव छूटता हुआ दिख रहा है और परिणाम जनता ने तय कर लिया है. डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि कांगड़ा जिला में भाजपा चट्टान की तरह मजबूत है और सरकार से लोहा ले रही है. एक भी बात का उत्तर सरकार से देते नहीं बन रहा है. इससे स्पष्ट है कि भाजपा का कांगड़ा जिला में जो नुकसान हुआ है उसका बदला लेने के मूड में है. 14 माह में प्रदेश सरकार एक भी नौकरी नहीं दे पाई है.

WATCH LIVE TV

Trending news