Anjali Arora: अंजली अरोड़ा के साथ उर्फी जावेद ने मटकाई कमर, साड़ी पहन ढाया कहर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1393536

Anjali Arora: अंजली अरोड़ा के साथ उर्फी जावेद ने मटकाई कमर, साड़ी पहन ढाया कहर

Anjali Arora Latest Video: अंजली अरोड़ा का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इसमें वह उर्फी जावेद (Urfi Javed Video) के साथ सजना है मुझे सजना के लिए गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं. 

Anjali Arora: अंजली अरोड़ा के साथ उर्फी जावेद ने मटकाई कमर, साड़ी पहन ढाया कहर

Anjali Arora New Song: टिक-टॉक स्टार अंजली अरोड़ा (Anjali Arora Latest Video) को आज हर कोई जनता है. कच्चा बादम से फेमस हुई अंजली अरोड़ा की हाल ही में कई सारी एमएमएस लीक (MMS Leak Anjali Arora) हुई थी. जिसके बाद से वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. जिसे लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जा रहा था. हालांकि इसपर उन्होंने अपनी बात साफ-साफ रख दी थी. इस बीच अंजली अरोड़ा का एक और वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. दरअसल ये वीडियो कुछ और नहीं उनके नए गाने (Anjali Arora New Song) का है. जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. 

लेकिन लेकिन सिर्फ अंजली अरोड़ा ही नहीं, इस वायरल वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed)  भी नजर आ रही हैं.  उर्फी जावेद को तो जानते ही होंगे. इस नाम को शायद ही कोई होगा जो नहीं जानता होगा. उर्फी जावेद इस समय सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई हैं. आए दिन वो अपनी फोटो और वीडियो इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं. इस बीच उनका और अंजली अरोड़ा का एक साथ का वीडियो सामने आया है. 

Karva Chauth ki Katha Ka Time: करवा चौथ आज, जानें चांद निकलने का समय और व्रत कथा

इस वीडियो में दोनों डांस करते हुए नजर आ रही हैं. जिस गाने पर डांस कर रही हैं. वो गाना है सजना है मुझे सजना के लिए (Sajna Hai Mujhe Sajna ke Liye). ऐसे में फैंस इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और जमकर इसे शेयर भी कर रहे हैं. बता दें, बीते दिनों इन दोनों अदाकारा एक और वीडियो वायरल हो रहा था. दरअसल,  11 अक्टूबर को उर्फी जावेद का एक गाना रिलीज हुआ है. इस गाने के बोल हैं.  हाय हाय ये मजबूरी..ये मौसम और ये दूरी (Haye Haye Yeh Majboori Latest Song). जिसमें वह बारिश में भींगते हुए डांस कर रही हैं. वहीं, कुछ दिन पहले अंजली अरोड़ा का भी नया गाना सजना है मुझे सजना के लिए रिलीज हुआ. ऐसे में वो दोनों ही एक दूसरे के गाने पर डांस कर रही हैं. 

उर्फी के नए गाने में जहां, उर्फी लाल रंग की साड़ी पहन रखी है. तो वहीं अंजली अरोड़ा भी अपने गाने में दुल्हन की तरह सजकर डांस. जिसमें वह काफी हॉट लग रही हैं. वैसे गाने की बात नहीं करें फिर भी वह हमेशा हॉट ही लगती हैं. इस वीडियो में दोनों ने जमकर डांस किया. जहां वीडियो में उर्फी ने नीले रंग की साड़ी पहन रखी है, तो वहीं अंजली अरोड़ा ने लाल और काले रंग की साड़ी पहन रखी है. 

Watch Live

Trending news