Kangana Ranaut Video: कंगना रनौत तीनों कृषि कानून को लेकर दिए बयान पर लिया यूटर्न, लिए अपने शब्द वापस
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2445943

Kangana Ranaut Video: कंगना रनौत तीनों कृषि कानून को लेकर दिए बयान पर लिया यूटर्न, लिए अपने शब्द वापस

Kangana Ranaut on Kisan: BJP सांसद कंगना रनौत ने मंडी में तीनों कृषि कानून को वापस लेने के बयान पर आज यानी बुधवार को वीडियो शेयर कर मांगी माफी. पढ़ें पूरी खबर... 

Kangana Ranaut Video: कंगना रनौत तीनों कृषि कानून को लेकर दिए बयान पर लिया यूटर्न, लिए अपने शब्द वापस

Kangana Ranaut Controversy: मंडी संसदीय क्षेत्र की सांसद एवं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut Video) ने मंगलवार को किसान बिल पर दिए विवादित बयान के बाद किसानों और आम जनता से माफी मांग ली है. कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो सांझा किया है.

कंगना रनौत ने वीडियो शेयर करते हुए कहा की में जनता से मांगी माफी मांगती हूं और अपने शब्द वापिस लेती हूं.  उन्होंने कहा कि जब किसान कानून प्रस्तावित किए गए थे, तो हम में से कई लोगों ने उनका समर्थन किया था, लेकिन बड़ी संवेदनशीलता और सहानुभूति के साथ, हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री ने उन कानूनों को वापस ले लिया था. मुझे खेद है कि अगर मैंने अपने शब्दों और विचारों से किसी को निराश किया है. मैं अपने शब्द वापस लेती हूं. 

उन्होंने कहा कि मैं अब सिर्फ कलाकार नहीं बल्कि मैं भारतीय जनता पार्टी की कार्यकर्ता भी हूं. ऐसे में अपने निजी विचार पेश करते हुए मुझे ध्यान रखने की जरूरत है कि मेरे विचार पार्टी के विचार एक होने चाहिए. मेरी बात से जो लोग निराश है उनसे में माफी मांगती हूं. 

Karwa Chauth 2024: 20 या 21 अक्टूबर, कब है करवा चौथ? जानें सही डेट, शुभ मुहूर्त और चांद निकलने का समय

आपकी जानकारी के लिए बता दें, मंगलवार को मंडी में एक कार्यक्रम में भाजपा सांसद कंगना रनौत ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि किसानों के जो हितकारी घाटे हैं उन्हें पूरा किया जाना चाहिए. इसके लिए किसानों को भी चाहिए वे अपनी आवाज को सरकार के आगे उठाएं क्योंकि वे देश के अन्नदाता हैं और उन्हें अपनी बात रखने का पूरा हक है. साथ ही उन्होंने कहा कि किसानों को केंद्र सरकार से तीनों कृषि कानून फिर से लागू करने की मांग करनी चाहिए. कंगना ने कहा कि तीनों कृषि कानून किसान हितैषी थे और किसानों को केंद्र सरकार से तीनों कानूनों को वापस लाने की मांग करनी चाहिए. 

रिपोर्ट- नितेश सैनी, मंडी

Trending news