हिमाचल में PM मोदी के आरोपों पर कांग्रेस ने किया पलटवार, कहा- आपदा में पीएम ने किया सौतेला व्यवहार
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2262046

हिमाचल में PM मोदी के आरोपों पर कांग्रेस ने किया पलटवार, कहा- आपदा में पीएम ने किया सौतेला व्यवहार

Shimla News: हिमाचल में आज हुई प्रधानमंत्री के संबोधन में कांग्रेस पर लगाए गए आरोपों पर अब कांग्रेस ने पलटवार किया. पढ़ें पूरी खबर.. 

हिमाचल में PM मोदी के आरोपों पर कांग्रेस ने किया पलटवार, कहा- आपदा में पीएम ने किया सौतेला व्यवहार

Shimla Congress: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज हिमाचल प्रदेश में दो चुनावी रैलियां की, जिसमें मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. नरेंद्र मोदी के चुनावी हमले के बाद शिमला में AICC महासचिव के.सी. वेणुगोपाल और प्रदेश कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला ने पलटवार किया है. 

Himachal Congress: नूरपुर में कांग्रेस से लोकसभा प्रत्याशी आनंद शर्मा के समर्थन में हुई विशाल नुक्कड़ सभा

कांग्रेस के दोनों नेताओं ने कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन शिमला में प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि देश में इंडिया अलायंस की सरकार बनने जा रही है. के.सी. वेणुगोपाल ने कहा कि इंडिया अलायंस चुनाव जीतेगी. इस बात की जानकारी पीएम को भी हैं. 

उन्होंने कहा कि अभी तक के चुनाव में प्रधानमंत्री ने चुनावी भाषण में झूठ ही बोला हैं. आज देश में बेरोजगारी, महंगाई की बात नहीं हो रही हैं.  किसान, बागवान अपनी मांगो को लेकर सड़कों पर हैं.  मोदी सरकार ने तीन किसान विरोधी कानून बनाये. वेणुगोपाल ने कहा कि जहां भी पिछली बार बीजेपी को ज्यादा सीटें मिली वहां बीजेपी की हार होंगी. 

प्रधानमंत्री अब हिमाचल में आकर वोट मांग रहें हैं लेकिन आपदा में सौतेला व्यवहार किया गया. हिमाचल छः विधायकों को खरीद कर सरकार को गिराने का प्रयास किया गया. साथ ही इस दौरान राजीव शुक्ला ने कहा कि प्रधानमंत्री ने जो वायदे हिमाचल से किए थे उन मुद्दे को लेकर आज नहीं बोला. पीएम ने आपदा को लेकर एक शब्द भी नही बोला है.

सेब उत्पादकों की समस्या का कोई कहीं जिक्र नहीं किया गया. राजीव शुक्ला ने कहा कि मोदी ने भाषण में कहा कि कांग्रेस पाकिस्तान से डरती थी, लेकिन सच तो ये है कांग्रेस ने पाकिस्तान के दो टुकड़े कर दिए थे. इंदिरा गांधी जैसा मजबूत नेतृत्व दूसरा क्या होगा. कांग्रेस आएगी तो राम मंदिर पर ताले लगा देंगे ऐसा प्रचार किया जा रहा है. कांग्रेस सत्ता में आने पर राम मंदिर का दोबारा से प्राण प्रतिष्ठा करवागी.

बीजेपी ने अधूरे मंदिर का शास्त्र के विरुद्ध प्राण प्रतिष्ठा करवाई है. मोदी हिन्दू मुस्लिम की राजनीति कर रहें हैं. 55 साल से ज्यादा कांग्रेस ने शासन किया, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. नौकरी, महंगाई, बेरोजगारी का कोई प्रधानमंत्री ने जिक्र नहीं किया. कांग्रेस ने जो कहा वो किया है, लेकिन बीजेपी ने जो कहा वो नहीं किया. मोदी कहते हैं कि कांग्रेस ने कंगना का अपमान किया, लेकिन कांग्रेस ने नहीं किया बल्कि कंगना की भाषा शैली खुद में अपमानजनक हैं. 

Trending news