Dharamshala News: धर्मशाला में खालिस्तानी समर्थकों ने सरकारी कार्यालय के बाहर लिखा ‘खालिस्तान ज़िंदाबाद’
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1900435

Dharamshala News: धर्मशाला में खालिस्तानी समर्थकों ने सरकारी कार्यालय के बाहर लिखा ‘खालिस्तान ज़िंदाबाद’

Dharamshala News: धर्मशाला में खालिस्तानी समर्थकों ने सरकारी कार्यालय के बाहर ‘खालिस्तान ज़िंदाबाद’ का लिखा नारा, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच. 

Dharamshala News: धर्मशाला में खालिस्तानी समर्थकों ने सरकारी कार्यालय के बाहर लिखा ‘खालिस्तान ज़िंदाबाद’

Dharamshala News in Hindi: बुधवार देर रात धर्मशाला में कुछ अज्ञात लोगों द्वारा एक सरकारी कार्यालय के बाहर ‘खालिस्तान ज़िंदाबाद’ का नारा लिख दिया गया. पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए इस दीवार पर पेंट किया ताकि नारे को मिटाया जा सके.  एसपी कांगड़ा शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि बुधवार देर रात जैसे ही इस बारे सूचना मिली पुलिस ने धर्मशाला थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. 

Mahira Khan Photos: माहिरा खान ने अपने शादी में पहना सबसे अलग रंग का लंहगा, देखें फोटो

धर्मशाला में एक सरकारी विभाग की दीवार पर खालिस्तानी समर्थकों ने स्प्रे पेंट से खालिस्तान जिंदाबाद का नारा लिखा है. आईसीसी वर्ल्ड कप मैच से पहले धर्मशाला में खालिस्तानी समर्थकों ने माहौल खराब करने के लिए एक सरकारी कार्यालय की दीवार पर खालिस्तान के समर्थन में ''खालिस्तान जिंदाबाद'' का नारा लिखा है. 

हालांकि इसकी सूचना मिलते ही कांगड़ा पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और खालिस्तान समर्थन में लिखे नारे को मिटाया गया. इस दौरान कांगड़ा पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे. खालिस्तानियों की इस हरकत के बाद अब कांगड़ा पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट मोड में आ गई हैं. पुलिस द्वारा अज्ञात आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है जिसके लिए आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं. इसके अलावा लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. 

Asian Games 2023 Live Updates: भाला फेंक में नीरज चोपड़ा ने जीता स्वर्ण, तो किशोर जेना ने रजत, कुल मैडल 80

ग़ौरतलब है इस महीने धर्मशाला में आईसीसी वर्ल्ड कप के पांच मैच खेले जाने हैं और खिलाड़ियों का आना शुरू हो गया है. पुलिस के अलावा अन्य सुरक्षा एजेंसियां भी मामले की जांच में जुट गई हैं और पुलिस ने शहर की सुरक्षा बढ़ा दी है. एसपी ने कहा कि आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं. इसके अलावा लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. 

Trending news