Bilaspur News: कीरतपुर-मनाली फोरलेन पर हुआ हादसा, पहाड़ी से पत्थर गिरने से एक शख्स की मौत
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1887469

Bilaspur News: कीरतपुर-मनाली फोरलेन पर हुआ हादसा, पहाड़ी से पत्थर गिरने से एक शख्स की मौत

Bilaspur Road Accident: कीरतपुर-मनाली फोरलेन स्थित टनल नंबर-01 कैंचीमोड में हादसा हुआ. टनल निर्माण कार्य के दौरान पहाड़ी से गिरे मलबे में दबने से एक मजदूर की मौत हो गई. 

Bilaspur  News: कीरतपुर-मनाली फोरलेन पर हुआ हादसा, पहाड़ी से पत्थर गिरने से एक शख्स की मौत

Bilaspur Road Accident News: किरतपुर-मनाली फोरलेन स्थित टनल नंबर 01 कैंचीमोड में एक बड़ा हादसा तब सामने आया जब पहाड़ी से गिरे मलबे की चपेट में आने से एक प्रवासी मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई.  जबकि एक अन्य मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया है. 

गौरतलब है कि किरतपुर से नेरचौक फोरलेन मार्ग सभी तरह के वाहनों के लिए खोल दिये गया था और इस फोरलेन मार्ग की पहली टनल कैंचीमोड का एक भाग पूरी तरह से बनकर तैयार हो चुका था. जबकि दूसरा भाग का निर्माण कार्य अभी चला हुआ है.

Ananya Panday: रेड साड़ी में अनन्या पांडे ने गणेश उत्सव में लगाया चार चांद, फैंस को पसंद आई ड्रीम गर्ल

वहीं, इस टनल के निर्माण कार्य के दौरान अचानक ही पहाड़ी से मलबा गिरने लगा जिसकी चपेट में दो मजदूर आ गए. जिसमें एक मजदूर जो कि नेपाल मूल का निवासी बताया जा रहा है. उसकी मौत हो गई है जबकि दूसरा मजदूर गंभीर रूप से घायल हुआ. जिसे उवचार के लिए आनंदपुर साहिब अस्पताल भेजा गया है. 

इस हादसे को लेकर पूर्व कैबिनेट मंत्री रामलाल ठाकुर फोरलेन टनल निर्माण कर रही कंपनी प्रबंधन से मजदूरों की सुरक्षा के मद्देनजर किये गए इंतजामों पर सवाल खड़े करते हुए इस हादसे के लिए कंपनी प्रबंधन को ही जिम्मेवार ठहराया है. 

Cloves Benefits: सिर्फ खाने के स्वाद को ही नहीं बल्कि सेहत के लिए भी कमाल है लौंग, जानें फाएदे

साथ ही रामलाल ठाकुर ने कंपनी प्रबंधन से फोरलेन निर्माण कार्यों को पूरा करने के साथ ही मजदूरों की सुरक्षा को लेकर भी खास ध्यान रखने की अपील की है ताकि इस तरह घटनाओं पर रोक लग सके.

Trending news