Mankirt Aulakh: जानिए कौन है पंजाबी सिंगर मनकीरत औखल, जिसपर लगा सिद्धू की हत्या का आरोप!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1204972

Mankirt Aulakh: जानिए कौन है पंजाबी सिंगर मनकीरत औखल, जिसपर लगा सिद्धू की हत्या का आरोप!

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की जिस तरह से हत्या की गई है उसे पूरा देश कभी नहीं भूला पाएगा. इस घटना के बाद से उनकी हत्या को लेकर कई सारे रहस्य हैं, जिसे लेकर हर तरफ रोष है.

Mankirt Aulakh: जानिए कौन है पंजाबी सिंगर मनकीरत औखल, जिसपर लगा सिद्धू की हत्या का आरोप!

Mankirt Aulakh Biography: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की जिस तरह से हत्या की गई है उसे पूरा देश कभी नहीं भूला पाएगा. इस घटना के बाद से उनकी हत्या को लेकर कई सारे रहस्य हैं, जिसे लेकर हर तरफ रोष है. अब इस हादसे के बाद एक-एक करके सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं.

ऐसे में इस हत्या को लेकर कई बड़े नाम भी सामने आए हैं. इस मामले को लेकर पूछताछ में अब पंजाबी सिंगर मनकीरत औखल (Mankirt Aulakh) का नाम सामने आ रहा है. शाहरुख नाम के आरोपी ने दावा करते हुए कहा है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के पीछे सिंगर मनकीरत औलख का हाथ है. 

नौकरी के लिए संगरूर में पानी की टंकी पर चढ़ी लड़कियां, जमकर किया प्रदर्शन

सबसे पहले आप ये जानिए की आखिर कौन है मनकीरत औलख. बता दें, मनकीरत औलख पंजाबी सिंगर हैं. 2 अक्टूबर 1990 को उनका जन्म हुआ है. आज मनकीरत ने पंजाबी इंडस्ट्री में अपना खूब नाम कमा लिया है. मनकीरत का जन्म हरियाणा राज्य के फतेहाबाद जिले में हुआ था. सिंगर ने पंजाबी इंडस्ट्री में कई सारे गाने दिए हैं. हालांकि, अपनी आवाज के दम पर आज बहुत ही कम समय में इन्होंने अपने फैंस के साथ-साथ दुश्मनों की लिस्ट भी काफी तैयार कर ली है. 

मनकीरत औलख के फेमस गानों में जुगाडी जट और कुवारी सबसे ज्यादा पॉपुलर है. हाल ही में मनकीरत का नया गाना रिलीज होने वाला है. फैंस को नया गाना पुर्जे का काफी बेसब्री से इंतजार है. इसके साथ कॉलेज गाना भी मनकीरत का तेजी से वायरल हुआ है. इसके अलावा बता दें, मनकीरत औलख को उनके परिवार वाले और दोस्त प्यार से मनी कहकर बुलाते हैं. 

सिंगर ने अपनी स्कूल की पढ़ाई फतेहाबाद में अपने गांव बेहबलपुर से की है. इसके आगे की पढ़ाई के लिए वो चंडीगढ चले गए. इस जगह से ही उन्होंने अपने सिंगर करियर की शुरुआत की. इसके अलाावा मनकीरत औलख को कबड्डी खेलने का भी काफी शौक है. उन्होंने साल 2013 में कुश्ती के खेल में हिस्सा भी लिया था. 

साल 2016 में मनकीरत ने पंजाबी इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखा. 2016 में उन्होंने पंजाबी फिल्म मैं तेरी तू मेरा के साथ सिंगर रूप में अपना पहला डेब्यू किया. अपने इस छोटे से ही करियर में मनकीरत औलख को उनके यूट्यूब चैनल पर 2.57 लोग सबस्क्राइब करते हैं. वहीं, इंस्टाग्राम पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर 6 मिलियन लोग सिंगर को फॉलो करते हैं. 

हालांकि, जब यह खबर सामने आई है कि पंजाबी सिद्धू मूसेवाला की हत्या में मनकीरत औलख का हाथ है. इसके बाद सिंगर ने अपने सुरक्षा को बढ़ाने की मांग की है. साथ ही एक इंस्टाग्राम पर इमोशनल वीडियो भी शेयर किया. उन्होंने कहा कि उन पर गलत आरोप लगाए जा रहे हैं और मीडियो इन पर ध्यान नहीं दे. 

उन्होंने आगे कहा कि सिद्धू पंजाबी इंडस्ट्री का एक मान थे. उनकी मौत से हर किसी को सदमा लगा है. किसी के बेटे की मौत हुई है, मीडिया को इस तरह की बाते नहीं लिखनी चाहिए. मीडिया वालों से हाथ जोड़कर विनती है कि पहले सारी चीजों को वेरिफाई कर लें. इसके बाद ही कुछ लिखें. मनकीरत ने कहा कि वो जो कुछ भी हैं, अपनी मेहनत की बदौलत हैं. उनका किसी गैंगस्टर ग्रुप से कोई लेना-देना नहीं है. 

फिलहाल, क्या है इस घटना के पीछे की साजिश और कौन हैं इसके पीछ. यह एक बड़ा सवाल है. जिसे लेकर जांच तल रही है. उम्मीद है उस मां-बाप को जिसने अपने बेटे को खोया है, उसे जल्द ही न्याय मिलेगी.     

Watch Live

Trending news