Himachal Pradesh News: बिलासपुर के कोठीपुरा में संदिग्ध हालत में मिला नर कंकाल, IGMC शिमला में किया जा रहा पोस्टमार्टम
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2232907

Himachal Pradesh News: बिलासपुर के कोठीपुरा में संदिग्ध हालत में मिला नर कंकाल, IGMC शिमला में किया जा रहा पोस्टमार्टम

Himachal Pradesh News: बिलासपुर के कोठीपुरा में संदिग्ध हालत में अज्ञात नर कंकाल मिला है, जिसके बाद से यहां सनसनी फैल गई है. बिलासपुर पुलिस टीम ने नर कंकाल को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी शिमला भेज दिया है. 

 

Himachal Pradesh News: बिलासपुर के कोठीपुरा में संदिग्ध हालत में मिला नर कंकाल, IGMC शिमला में किया जा रहा पोस्टमार्टम

विजय भारद्वाज/बिलासपुर: हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर के कोठीपुरा में संदिग्ध हालत में एक नर कंकाल मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. यह नर कंकाल किसका है अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है. वहीं नर कंकाल की सूचना मिलते ही बिलासपुर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और नर कंकाल को कब्जे में लेकर आईजीएमसी शिमला पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

नाले में पड़ा था नर कंकाल
मिली जानकारी के अनुसार, बिलासपुर के कोठीपुरा में नाले के किनारे जब स्थानीय महिलाएं घास काटने गईं तो उन्होंने नाले में एक अजीब और सड़ी गली चीज देखी, जिसे ध्यानपूर्वक देखने पर उन्हें किसी का शव जैसा प्रतीत हुआ. इसके बाद उन्होंने इस बात की सूचना स्थानीय लोगों और पुलिस प्रशासन को दी, जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और नाले में पड़े शव को देखा तो पता चला कि यह नर कंकाल है. 

ये भी पढे़ं- Himachal Pradesh में अभी भी जारी है सर्दी का सितम, मई में हो रही स्नोफॉल

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बिलासपुर शिव चौधरी ने दी जानकारी
पुलिस टीम ने तुरंत नर कंकाल को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी शिमला भेज दिया. इस बात की जानकारी देते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बिलासपुर शिव चौधरी ने बताया कि बिलासपुर के कोठीपुरा के नाले में संदिग्ध परिस्थितियों में एक अज्ञात नर कंकाल मिला है, जिसकी सूचना मिलते ही उनके साथ पुलिस अधीक्षक बिलासपुर विवेक चहल सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आईजीएमसी शिमला पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. 

ये भी पढे़ं- BJP ने जनता के साथ किया धोखा, कांग्रेस छोड़ भारतीय जनता पार्टी को पूरा देश कोस रहा!

नाले वाले रास्ते पर लोगों का आना-जाना हुआ कम
इसके साथ ही कहा कि कंकाल बरामद होने के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. नाले की तरफ जाने वाले रास्ते पर लोगों का आना-जाना भी बहुत कम हो गया है. उन्होंने कहा कि अभी तक किसी की भी गुमशुदगी की रिपोर्ट किसी भी थाने में नहीं आई है. नर कंकाल देखकर यह प्रतीत होता है कि यह किसी प्रवासी मजदूर का शव है, फिर भी पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले की गहनता से छानबीन की जाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news