Mandi News: निजी ऐप के माध्यम से सवारियां ढोने पर तीन निजी वाहनों के कटे 34 हजार के चालान!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2402577

Mandi News: निजी ऐप के माध्यम से सवारियां ढोने पर तीन निजी वाहनों के कटे 34 हजार के चालान!

Himachal Pradesh News: हिमाचल में मंडी से चंडीगढ़ के लिए निजी वाहनों के चालक सवारियां ढोकर ले जा रहे थे. मंडी बस स्टैंड के पास देवभूमि टैक्सी ऑपरेटरों ने रोकर पुलिस से चालान कटवाए. टैक्सी ऑपरेटरों ने डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री से मिलकर निजी ऐप को बंद करवाने की उठाई मांग.

 

Mandi News: निजी ऐप के माध्यम से सवारियां ढोने पर तीन निजी वाहनों के कटे 34 हजार के चालान!

Mandi News/नितेश सैनी: निजी वाहनों द्वारा निजी ऐप के माध्यम से राइड बुक कर सवारियों ढोने पर मंडी बस स्टैंड में 3 गाड़ियों के पुलिस ने 34 हजार के चालान काटे हैं. देवभूमि टैक्सी ऑपरेटर यूनियन मंडी के टैक्सी ऑपरेटरों के सहयोग से मंडी पुलिस ने यह कार्रवाई की है. जानकारी के अनुसार मंडी में टैक्सी ऑपरेटरों को सूचना मिली थी कि निजी ऐप के जरिए निजी वाहन चालक मंडी से बाहरी राज्यों व बाहरी राज्यों से हिमाचल के लिए धड़ाधड़ सवारियों ढो रहें है जिसके बाद देवभूमि टैक्सी ऑपरेटर यूनियन के टैक्सी ऑपरेटर लगातार इन निजी वाहनों पर नजर बनाए हुए थे. 

इसको लेकर टैक्सी ऑपरेटरों ने पहले एचपी नंबर की निजी वाहन स्विफ्ट डिजायर को रोका जो बस स्टैंड से बाहर सवारियों को उठा रहा था. इसके कुछ देर बाद पीबी नंबर की दूसरी स्विफ्ट डिजायर को बस स्टैंड के पास ही 4 सवारियों को बिठाते हुए धबोचा. इसके थोड़ी देर बाद तीसरी गाड़ी चंडीगढ़ नबर की इनोवा कार चालक को भी मंडी बस स्टैंड के पास से ही सवारियां ढोते हुए पकड़ा. 

देवभूमि टैक्सी यूनियन ने प्रधान भूपेश ठाकुर ने बताया कि मौके पर पुलिस ने जब इन सवारियों से पुछताछ की तो सवारियों ने कबुला कि निजी ऐप के माध्यम से इन्होंने अपनी राइड बुक कराई है. पुलिस ने दो स्विफ्ट डिजायर गाड़ियों के 10-10 हजार व इनोवा कार का 14 हजार का चालान काटा. 

वहीं, देवभूमि टैक्सी यूनियन के सचिव जीत सिंह ने बताया निजी वाहन निजी ऐप के माध्यम से सवारियों उठाकर टैक्सी ऑपरेटरों सहित सरकार को भी चूना लगा रहे हैं. बाहरी राज्यों की ओर जाने वाली एचआरटीसी की बसों में भी सवारियां न होने से एचआरटीसी भी घाटे में जा रही है. उन्होने बताया कि मंडी में टैक्सी ऑपरेटरों ने उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री से भी मुलाकात कर निजी ऐप को प्रदेश में बंद कराने की भी गुहार लगाई है.

Trending news