Nagar Parishad हमीरपुर को नगर निगम बनाने के प्रस्ताव पर सरकार उठाएगी अहम कदम
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1922289

Nagar Parishad हमीरपुर को नगर निगम बनाने के प्रस्ताव पर सरकार उठाएगी अहम कदम

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने नगर परिषद हमीरपुर को नगर निगम बनाने के लिए भेजे गए प्रस्ताव पर कहा कि सरकार इस पर अहम कदम उठाएगी.

 

Nagar Parishad हमीरपुर को नगर निगम बनाने के प्रस्ताव पर सरकार उठाएगी अहम कदम

अरविंदर सिंह/हमीरपुर: नगर पंचायत हमीरपुर के मनोनीत चार पार्षदों को एसडीम हमीरपुर मनीष सोनी ने गुरुवार को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई. कांग्रेस समर्थित चारों पार्षद ढोल नगाड़ों के साथ टाउन हॉल हमीरपुर पहुंचे, जहां बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता व नगर परिषद के अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे. शपथ ग्रहण समारोह की अध्यक्षता एसडीम हमीरपुर मनीष सोनी ने की.

इस दौरान उन्होंने मनोनीत पार्षदों वार्ड नंबर 10 से निशांत शर्मा, वार्ड नंबर एक हीरानगर से डॉ. हर्ष कालिया, वार्ड नंबर 6 नादौन चौक से राकेश वर्मा और वार्ड नंबर एक कृष्णा नगर से सुनील ठाकुर को शपथ दिलाई. वहीं, 11 वार्ड वाली नगर परिषद की हमीरपुर में प्रदेश सरकार की ओर से मनोनीत पार्षदों की तैनाती की गई है. इन पार्षदों के लिए गुरुवार को शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया. इस मौके पर मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार सुनील शर्मा बिट्टू, कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र वर्मा, नगर परिषद अध्यक्ष मनोज मिन्हास, उपाध्यक्ष संदीप भारद्वाज सहित सभी पार्षद व अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे. 

ये भी पढ़ें- पर्यटकों के लिए आकर्षण का केंद्र है चादर ट्रैक, तेजी से बढ़ रहा सैलानियों का क्रेज

मनोनित पार्षद डॉ. हर्ष कालिया ने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी है वे उसे पूरी निष्ठा के साथ पूरा करने का प्रयास करेंगे. उन्होंने मुख्यमंत्री सहित सभी नेताओं का आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि नगर परिषद हमीरपुर को मॉडल टाउन के रूप में विकसित कर लोगों की सुविधा के लिए व्यवस्था परिवर्तन भी किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- November Vrat-Festival: यहां देखें नवंबर में पड़ने वाले व्रत और त्योहारों की लिस्ट

इस अवसर पर मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार सुनील शर्मा बिट्टू ने सभी मनोनीत पार्षदों को बधाई दी और उम्मीद जताई कि सभी मनोनीत पार्षद हमीरपुर नगर परिषद में लोगों को बेहतर सुविधा मुहैया करवाने में अपना योगदान देंगे. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के व्यवस्था परिवर्तन के नारे और आम जनता को बेहतर सुविधा घर द्वार पर ही मुहैया करवाने की दिशा में काम किया जाएगा. वहीं उन्होंने कहा कि अगर नगर परिषद हमीरपुर से नगर निगम बनाने का प्रस्ताव आता है तो सरकार इस पर जरूर कदम उठाएगी. 

WATCH LIVE TV

Trending news