नाहन में स्टेट लेवल Badminton Championship का हुआ शुभारंभ, 120 खिलाड़ियों ने लिया भाग
Advertisement

नाहन में स्टेट लेवल Badminton Championship का हुआ शुभारंभ, 120 खिलाड़ियों ने लिया भाग

नाहन स्थित इंडोर स्टेडियम में अंडर-19 और सीनियर वर्ग की राज्य स्तरीय बैडमिंटन चैंपियनशिप का गुरुवार को शुभारंभ हुआ. जिसमें प्रदेश के 11 जिलों से करीब 120 खिलाड़ी और 25 के करीब ऑफिशियल पहुंचे हुए हैं. 

नाहन में स्टेट लेवल Badminton Championship का हुआ शुभारंभ, 120 खिलाड़ियों ने लिया भाग

देवेंद्र वर्मा/नहान: जिला मुख्यालय नाहन स्थित इंडोर स्टेडियम में अंडर-19 और सीनियर वर्ग की राज्य स्तरीय बैडमिंटन चैंपियनशिप का गुरुवार को शुभारंभ हुआ. खेल का शुभारंभ डीसी सिरमौर रामकुमार गौतम द्वारा किया गया.  इस दौरान उन्होंने एसोसिएशन को प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए शुभकामनाएं दी. 

NIT हमीरपुर के छात्रों ने पेश की मिसाल, ऑक्सीजन सिलेंडर ढोने के लिए बनाई इलेक्ट्रिक ट्रॉली

कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे डीसी सिरमौर रामकुमार गौतम ने कहा कि जिला सिरमौर में हो रही राज्य स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता से जिला सिरमौर के खिलाड़ियों को भी प्रोत्साहन मिलेगा.  युवा खिलाड़ियों को इस प्रतियोगिता से मोटिवेशन लेकर जिला और राज्य स्तर के लिए अपने आपको तैयार करना चाहिए.  

इसके साथ-साथ खिलाड़ियों को एक दूसरे के साथ इंटरेक्शन का भी इस प्रतियोगिता के माध्यम से मौका मिलेगा. उन्होंने इस प्रतियोगिता को सिरमौर में करवाने के लिए राज्य बैडमिंटन एसोसिएशन और सिरमौर बैडमिंटन एसोसिएशन का धन्यवाद किया. साथ  ही प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए शुभकामनाएं दी. 

Ganesha Video: भक्त को गणपति बप्पा ने खड़े होकर दिया आर्शीवाद, देखें

वहीं, राज्य बैडमिंटन एसोसिएशन के अध्यक्ष केके शर्मा ने बताया कि यह राज्य स्तरीय चैंपियनशिप अंडर-19 और सीनियर महिला एवं पुरुष वर्ग के लिए आयोजित की जा रही हैं.  उन्होंने कहा कि लंबे अरसे के बाद अंडर-19 और सीनियर वर्ग की प्रतियोगिताएं एक साथ की जा रही है.  इस प्रतियोगिता में प्रदेश के 11 जिलों से करीब 120 खिलाड़ी और 25 के करीब ऑफिशियल पहुंचे हुए हैं. 

Sidhu Moosewala की हत्या के बाद शूटर्स समंदर किनारे करा रहे थे फोटो शूट

प्रतियोगिता में अंडर-19  सिंगल एवं डबल और मिक्स प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएंगी. इस प्रतियोगिता के विजेता खिलाड़ी जम्मू में होने जा रही नॉर्थ जोन चैंपियनशिप में हिमाचल का प्रतिनिधित्व करेंगे.  यह प्रतियोगिता 8 सितंबर से शुरू होगी. 

Watch Live

Trending news