मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर बिलासपुर में हुआ आयोजन, कैबिनेट मंत्री राजिंद्र गर्ग ने की अध्यक्षता
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1203381

मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर बिलासपुर में हुआ आयोजन, कैबिनेट मंत्री राजिंद्र गर्ग ने की अध्यक्षता

देश अपनी आजादी को एक खास पल बनाने के लिए आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है. जिसके चलते प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान से केन्द्र सरकार के विभिन्न मंत्रालयों व विभागों की 16 महत्वपूर्ण जन कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों से वर्चुअल माध्यम से सीधा संवाद किया.

मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर बिलासपुर में हुआ आयोजन, कैबिनेट मंत्री राजिंद्र गर्ग ने की अध्यक्षता

विजय भारद्वाज/बिलासपुर: केंद्र की मोदी सरकार के 8 साल के सफलतम कार्यकाल को लेकर बिलासपुर में जिला स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन हुआ. यह आयोजन भाषा एवं संस्कृति विभाग के सभागार में शिमला में आयोजित राष्ट्रीय स्तरीय कार्यक्रम का एलईडी स्क्रीन के माध्यम से लाइव प्रसारण किया गया.  इस आयोजन की अध्यक्षता प्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री राजिंद्र गर्ग ने की है.  

सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने AAP ऑफिस के बाहर किया प्रदर्शन

देश अपनी आजादी को एक खास पल बनाने के लिए आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है. जिसके चलते प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान से केन्द्र सरकार के विभिन्न मंत्रालयों व विभागों की 16 महत्वपूर्ण जन कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों से वर्चुअल माध्यम से सीधा संवाद किया. केन्द्र सरकार के आठ वर्ष का सफल कार्यकाल पूरा होने के उपलक्ष्य में शिमला में एक राष्ट्र स्तरीय समारोह का आयोजन किया गया. 

बता दें, केन्द्र सरकार द्वारा गरीब लोगों के कल्याण के लिए आरम्भ की गई योजनाओं के दृष्टिगत गरीब कल्याण सम्मेलन आयोजित किया गया. जिसके तहत बिलासपुर में भी जिला स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसकी अध्यक्षता प्रदेश खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री राजिंद्र गर्ग ने की. भाषा एवं संस्कृति विभाग बिलासपुर के सभागार में आयोजित इस सम्मेलन में सरकार की विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों ने भी भाग लिया. वहीं, सम्मेलन में शिमला में आयोजित राष्ट्र स्तरीय कार्यक्रम का लोगों ने एलईडी के जरिए लाइव प्रसारण देखा और पीएम का सम्बोधन भी सुना. 

वहीं, कैबिनेट मंत्री राजिंद्र गर्ग ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा जनकल्याण के लिए चलाई जा रही योजनाओं का लाभ आज सीधा लाभर्थियों को मिल रहा है और यह कार्यक्रम इस बात का उदाहरण है कि देश लगातार विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है. पीएम द्वारा अपने सम्बोधन में बिलासपुर में बन रहे एम्स अस्पताल का जिक्र कर स्वास्थ्य के क्षेत्र में भी आगे बढ़ने की बात पर राजिंद्र गर्ग ने खुशी जाहिर करते हुए जल्द ही एम्स अस्पताल की आईपीडी का कार्य पूरा होने और प्रदेश की जनता को ईलाज के लिए चंडीगढ़ व दिल्ली ना जाकर बिलासपुर में ही सभी तरह के उपचार मिलने की बात कही है.

Watch Live

Trending news