पीएम मोदी के हिमाचल दौरे को लेकर पठानकोट प्रशासन अलर्ट, सुरक्षा व्यवस्था टाइट
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1221063

पीएम मोदी के हिमाचल दौरे को लेकर पठानकोट प्रशासन अलर्ट, सुरक्षा व्यवस्था टाइट

अजय महाजन/पठानकोट:

पीएम मोदी के हिमाचल दौरे को लेकर पठानकोट प्रशासन अलर्ट, सुरक्षा व्यवस्था टाइट

अजय महाजन/पठानकोट: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के हिमाचल दौरे के बाद इसी हफ्ते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी 16 जून को हिमाचल पहुंचेगें. ऐसे में पीएम के हिमाचल दौरे को लेकर जिला प्रशासन में हलचल मच गई है. पीएम के दौरे को लेकर सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया है. 

Brahmastra Trailer: रिलीज हुआ ब्रह्मास्त्र का जबरदस्त ट्रेलर, वीडियो देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े

बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल यानी गुरुवार को पठानकोट एयरबेस पहुंचेंगे, जहां से पीएम फिर हिमाचल प्रदेश की ओर रवाना होंगे. ऐसे में मौसम खराब होने की स्थिति में प्रधानमंत्री सड़क मार्ग से धर्मशाला की ओर जाएंगे. इसी को देखते हुए पंजाब  पुलिस द्वारा पठानकोट में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.  पठानकोट से हिमाचल जाने वाली सड़क पर चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स तैनात की गई है और कई रास्तों के रूट को भी डायवर्ट किया गया है. 

इसके अलावा नगर निगन, सेहत विभाग, पीडब्लयूडी सहित लगभग सभी विभागों के अधिकारी उनके आगमन को लेकर व्यस्त हैं. आपको बता दें, पीएन 16 जून को सुबह दिल्ली से 9.55 बजे विशेष विमान से पठानकोट के लिए रवाना होंगे. जो सुबह 11.10 बजे पठानकोट एयरफोर्स पर उतरेगा. इसके बाद 5 मिलट रुकने के बाद वह 11.15 बजे चौपर से धर्मशाला के लिए रवाना होगा. 

जानकारी के अनुसार, प्रशासनिक अधिकारियों का कहना है कि बेशक प्रधानमंत्री पठानकोट से चौपर के जरिए हिमाचल के लिए निकल जाएंगे, लेकिन मौसम खराब होता है या किसी तरह की कोई दिक्कत सामने आती है,तो सड़क मार्ग का विकल्प होना चाहिए. इसी को देखते हुए शहर में साफ-सफाई कराई जा रही है. 

Watch Live

Trending news