मनाली की हसीन वादियों का दीदार करगें राष्ट्रपति कोविंद, आदेश न मानने पर आपकी खैर नहीं!
Advertisement

मनाली की हसीन वादियों का दीदार करगें राष्ट्रपति कोविंद, आदेश न मानने पर आपकी खैर नहीं!

President Visit in Manali: 11 जून को राष्ट्रपति के दौरे को लेकर कुल्लू, लाहौल-स्पीति प्रशासन और पुलिस सर्तक हो गई हैं. इस दिन दोनों जिलों में पैराग्लाइडिंग और ड्रोन उड़ाने जैसी गतिविधियों पर रोक लगाई गई है.

 

photo

President Visit in Manali-मनाली: देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 11 जून को हिमाचल प्रदेश के कुल्लू और लाहुल जिला का दौरा करेंगें. सुरक्षा के लिहाज से चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती की गई हैं. दोनों जिलों में पैराग्लाइडिंग, ड्रोन उड़ाने सहित हॉट एयर बैलून जैसी गतिविधियों पर रोक रहेगी.

जिला प्रशासन से अपील 
भुंतर एयरपोर्ट निदेशक की ओर से भी जिला प्रशासन से अपील की गई है. उनका कहना है कि इस तरह की गतिविधियों को फिलहाल राष्ट्रपति के दौरे तक बंद किया जाए, ताकि एयर ट्रैफिक में कोई बाधा उत्पन्न न हो. साथ ही राष्ट्रपति सहित अन्य विशिष्ट जनों की हवाई यात्रा सुरक्षित हो सके.

आदेश नहीं माने तो आपकी खैर नहीं..... 
बता दें कि जारी आदेशों के अनुसार जिला में रह रहा कोई भी व्यक्ति पैराग्लाइडिंग, ड्रोन, हॉट एयर बैलून सहित हेलीकॉप्टर उड़ाने जैसी हवाई गतिविधियां नहीं कर सकता. अगर कोई व्यक्ति ऐसा करता है या इन आदेशों की अवहेलना करता है तो नियमों के अनुसार उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Trending news