CM भगवंत मान की पत्नी के अचानक से बढ़े ट्वीटर फॉलोअर, पति संग शेयर की फोटो
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1248325

CM भगवंत मान की पत्नी के अचानक से बढ़े ट्वीटर फॉलोअर, पति संग शेयर की फोटो

  पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज यानी 7 जुलाई को दोबारा शादी के बंधन में बंध गए हैं. सीएम मान ने डॉक्टर गुरप्रीत कौर से शादी कर ली है. ऐसे में सबसे खास बात यह रही है कि एक दिन के अंदर सीएम की पत्नी यानी डॉ.

CM भगवंत मान की पत्नी के अचानक से बढ़े ट्वीटर फॉलोअर, पति संग शेयर की फोटो

CM Bhagwant Mann Wife Twitter:  पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज यानी 7 जुलाई को दोबारा शादी के बंधन में बंध गए हैं. सीएम मान ने डॉक्टर गुरप्रीत कौर से शादी कर ली है. ऐसे में सबसे खास बात यह रही है कि एक दिन के अंदर सीएम की पत्नी यानी डॉ. गुरप्रीत कौर के ट्विटर पर जमकर फॉलोअर बढ़ गए. 

मान की जीवनसंगिनी बनी डॉ. गुरप्रीत कौर लगातार अपने पति के पोस्ट को लाइक और री-ट्वीट करते हुए दिख रही हैं. 27 मई के बाद से भगवंत मान के हर ट्वीट को गुरप्रीत कौर री-ट्वीट कर रहीं हैं.  ट्विटर पर वह सिर्फ 24 लोगों को ही फॉलो करती हैं. 

ऐसे में जैसे ही खबरों में सीएम मान की गुरप्रीत कौर से शादी की बात सामने आई, वैसे ही ट्वीटर पर उनके फॉलोवर बढ़ने लगे. बुधवार तक जहां सिर्फ ट्वीटर पर 3 हजार लोग थे, तो वहीं गुरुवार को शादी के बाद से यह नंबर बढ़कर 13 हजार से अधिक हो गई है. जो लगातार बढ़ ही रही है. 

इसके अलावा आपको बता दें, गुरप्रीत कौर ने शादी से पहले सुबह अपनी एक फोटो भी शेयर की थी. जिसमें वह अपने मेहंदी को दिखा रही है. साथ ही फोटो शेयर करते हुए लिखा कि दिन शगनां दा चढ़ाया. जिसे अब तक 6 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं. 

बता दें, गुरप्रीत कौर साल 2018 से ट्वीटर पर एक्टिव हुई हैं, लेकिन दो सालों में उन्होंने कुछ खास ट्वीट नहीं किया, केवल पोस्ट को री-ट्वीट किया. साथ ही उन्होंने खुद को डॉटर ऑफ सॉयल यानि कि किसान की बेटी बताया है. 

Watch Live

Trending news