Shehnaaz Gill का कूल अंदाज देख भूल जाएंगे आप गर्मी का सितम, रंगों से बिखर रहीं जादू
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1256483

Shehnaaz Gill का कूल अंदाज देख भूल जाएंगे आप गर्मी का सितम, रंगों से बिखर रहीं जादू

Shehnaaz Gill Latest Video: कुछ देर पहले ही शहनाज ने एक वीडियो (Shehnaaz Gill Latest Video) शेयर किया है. जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. आप भी देखिए यह वीडियो.

Shehnaaz Gill का कूल अंदाज देख भूल जाएंगे आप गर्मी का सितम, रंगों से बिखर रहीं जादू

Shehnaaz Gill Latest Video: पंजाब ही नहीं पूरे देश में अपने अंदाज से लोगों को दिल जीतने शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है. वह हमेशा अपने फोटो और वीडियो फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. जब भी एक्ट्रेस अपनी कोई भी फोटो या वीडियो इंटरनेट पर शेयर करती हैं. वह तुरंत ही वायरल होने लगती है. ऐसे में कुछ देर पहले ही शहनाज ने एक वीडियो (Shehnaaz Gill Latest Video) शेयर किया है. जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. आप भी देखिए यह वीडियो.

शहनाज गिल हमेशा अपने ड्रेसिंग, बोलने और खूबसूरती से लोगों का दिल जीत लेती है. हमेशा वो फैंस के लिए तरह-तरह के फोटो और वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. शहनाज लोगों को इतनी ज्यादा पसंद हैं कि वह जो भी शेयर हैं वो तुरंत वायरल हो जाती है. 

Sawan Somwar 2022: सावन के सोमवार में इन चीजों का सेवन करना होता है फलदायक, महादेव रहते प्रसन्न!

इस वीडियो में शहनाज कई रंग के कपड़ों में कई जगहों पर अदाएं देती हुईं नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो पहने सफेद पैंट पहनी हुईं और ऊपर नीले रंग की क्रॉप टॉप पहने हुई हैं. वहीं कुछ देर बाद वह लैपटॉप चलाते हुए दिख रही हैं. इसके बाद वह कॉल पर भी बात करते हुए दिख रही हैं. 

Sawan Somwar 2022: सावन में महिलाएं जरूर पहने हरी चूड़ियां, काफी बड़ी है इसके पीछे की वजह

इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि, ओ माय गॉड, ये कौन है  #shehnaazgill. इस वीडियो को एक्ट्रेस ने जैसे ही शेयर किया वैसे ही वीडियो पर लाइक्स और कमेंट की लाइन लग गई. खबर लिख जाने तक इस वीडियो को 2 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है. वहीं 15 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो पर कमेंट किया. 

Watch Live

Trending news