Himachal Pradesh News: आत्मनिर्भर और समृद्ध हिमाचल बनाने के लिए लगातार काम कर रही सुक्खू सरकार- डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2079666

Himachal Pradesh News: आत्मनिर्भर और समृद्ध हिमाचल बनाने के लिए लगातार काम कर रही सुक्खू सरकार- डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री

Himachal Pradesh News: देशभर में आज गणतंत्र दिवस की धूम देखने को मिल रही है. इस अवसर पर आज हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया. इस दौरान उन्होंने प्रदेश के विकास की बात कही. 

 

Himachal Pradesh News: आत्मनिर्भर और समृद्ध हिमाचल बनाने के लिए लगातार काम कर रही सुक्खू सरकार- डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री

अरविंदर सिंह/हमीरपुर: 75वें गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य पर राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला (बाल) हमीरपुर के मैदान में जिला स्तरीय समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया और भव्य परेड की सलामी ली. इस परेड में हिमाचल प्रदेश पुलिस के अलावा होमगार्ड, एनसीसी, एनएसएस और स्काउट एंड गाइड्स की टुकडियों के अलावा विभिन्न शिक्षण संस्थानों के विद्यार्थियों ने देशभक्ति के सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए. 

आत्मनिर्भर हिमाचल बनाने के लिए लगातार कार्य कर रही सुक्खू सरकार
जनता को संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री ने सभी को गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए कहा कि प्रदेश सरकार आत्मनिर्भर हिमाचल और समृद्ध हिमाचल बनाने के लिए लगातार काम कर रही है. आपदा प्रभावितों को राहत पहुंचाने के लिए राहत मैन्युअल में तब्दीली करते हुए आर्थिक सहायता पहुंचाई जा रही है, जिसकी पहली किस्त वितरित की गई है. 

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh के पूर्ण राज्यत्व दिवस के मौके पर धर्मपुर को मिली करोड़ो की सौगात

जीरो टॉलरेंस पर काम कर रही सुक्खू सरकार 
डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि विकट वित्तीय परिस्थितियों के बावजूद प्रदेश सरकार लगातार जनता को सहूलियत प्रदान करने के उद्देश्य से काम कर रही है. इसके साथ-साथ प्रदेश के विकास में कोई भी कमी नहीं आने दी जा रही है. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस पर काम कर रही है. जल्द ही हमीरपुर में स्थित राज्य चयन आयोग पूरी तरह से काम करना शुरू कर देगा. 

ये भी पढ़ें- National Voters Day: गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले ही क्यों मनाया जाता है वोटर्स डे

धार्मिक स्थलों को विकसित करने के उद्देश्य से काम कर रही प्रदेश सरकार
मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि धार्मिक स्थलों को विकसित करने के उद्देश्य से प्रदेश सरकार लगातार काम कर रही है. हमीरपुर के बाबा बालकनाथ मंदिर में स्थापना के लिए भी सरकार वचनबद्ध है. उन्होंने कहा कि धार्मिक स्थलों की आय और व्यय का ब्योरा सार्वजनिक किया जाएगा. उन्होंने कहा कि अब वाहनों की पासिंग का काम मशीनों से करने के अलावा लर्निंग लाइसेंस घर बैठकर बनाया जा सकता है. 

WATCH LIVE TV

Trending news