Sapna Choudhary के नए गाने का टीजर हुआ रिलीज, 'कामिनी' बन चुराया लोगों का दिल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1270777

Sapna Choudhary के नए गाने का टीजर हुआ रिलीज, 'कामिनी' बन चुराया लोगों का दिल

Sapna Choudhary Kaamini Teaser: हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी के नए गाने का टीजर आज यानी शनिवार को रिलीज किया गया है. इस वीडियो में वह काफी सुंदर लग रही हैं. बता दें, पूरा गाना 25 जुलाई को रिलीज होगी. 

Sapna Choudhary के नए गाने का टीजर हुआ रिलीज, 'कामिनी' बन चुराया लोगों का दिल

Sapna Choudhary Kaamini Teaser: बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11) फेम और मशहूर हरयाणवी डांसर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.  बिग बॉस से घर-घर में वह काफी ज्यादा लोकप्रिय हो गई थीं. ऐसे में सपना चौधरी का एक नए गाने का वीडियो सामने आया है, जिसका नाम कामिनी है. इस गाने का टीजर (Sapna Choudhary Kaamini Teaser Out)  आज यानी 23 जुलाई को रिलीज किया गया है. यह वीडियो 29 सेकेंड है. 

बता दें, यह म्यूजिक वीडियो 25 जुलाई को ऑफिशयल रूप से वीवाईआरएल हरियाणवी (VYRL Haryanvi Youtube Channel) पर रिलीज किया जाएगा. इस 29 सेकेंड के वीडियो में आपको सपना चौधरी  की अदाएं साफ-साफ देखने को मिल रही हैं. इस वीडियो में वह काफी सुदंर लग रही हैं. 

वीडियो में गांव का माहौल देखने को मिल रहा है. सपना से सूट पहन रखा है. साथ ही हल्का मेकअप उनकी खूबसूरती में चाप चांद लगा रहा है. इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों की लंबी चोटी बना रखी है. 

Shakkar Paare: 5 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी पंजाबी फिल्म 'शक्करपारे', हिमाचल की खूबसूरत वादियों में हुई है शूटिंग

बता दें, इस वीडियो में वीवाईआरएल हरियाणी के साथ एक महिला की कहानी को दिखाते हुए नजर आ रही हैं. जो रोजमर्रा के कामों के साथ अपनी कठिनाइयों के बारे में बात करती है.  इस गाने को मिनाक्षी पांचल ने गाया है और आमीन बरोदी ने लिखा है. साथ ही इसे आरके क्रू ने इसे अरेंज किया है. 

Watch Live

Trending news