Pathan Teaser Out: शाहरुख खान ने बर्थडे पर फैंस को दिया सरप्राइस, रिलीज हुआ पठान का टीजर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1421912

Pathan Teaser Out: शाहरुख खान ने बर्थडे पर फैंस को दिया सरप्राइस, रिलीज हुआ पठान का टीजर

Shah Ruk Khan Birthday: शाहरुख़ ख़ान आज अपना जन्मदिन मना रहे है. ऐसे में एक्टर ने पठान फिल्म का टीजर जारी किया है. जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. 

Pathan Teaser Out: शाहरुख खान ने बर्थडे पर फैंस को दिया सरप्राइस, रिलीज हुआ पठान का टीजर

Pathan Teaser Out Watch Video: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ ख़ान आज अपना 57वां बर्थडे मना रहे हैं. ऐसे में किंग खान ने फैंस को स्पेशल गिफ्ट दिया है. शाहरुख खान ने अपने जन्मदिन पर मचअवेटेड फिल्म पठान का टीजर रिलीज कर दिया है. जिसके बाद से फैंस काफी ज्यादा खुश हैं. 

शाहरुख़ ख़ान की मच-अवेटेज फिल्म पठान का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में बर्थडे के मौके पर किंग खान ने फैंस के लिए टीजर रिलीज कर बड़ी पार्टी दी है. टीजर इतना जबरदस्त है कि आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. हालांकि अब तक आपने टीजर देख लिया होगा, लेकिन अगर नहीं देखा, तो यहां देखिए पठान का दमदार टीजर. 

बता दें, शाहरुख़ ख़ान ने अपने सोशस मीडिया हैंडल पर पठान का टीजर शेयर किया है. एक्टर ने कैपशन में लिखा कि अपनी कुर्सी की पेठी बांध लीजिए. पठान का टीजर आ गया है. बड़ी स्क्रीन पर 25 जनवरी 2023 से पठान को आप सभी सेलिब्रेट कर सकेंगे. यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज हो रही है.  

CM Yogi Live Speech: योगी आदित्यनाथ ने हिमाचल चुनाव की भरी हुंकार, कहा-डबल इंजन की बनेगी सरकार

टीजर की बात करें, तो टीजर एक्शन, रोमांस और एंटरटेनमेंट से भरपूर है. पठान के टीजर में शाहरुख़ ख़ान फुल ऑन एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. उनका खुंखार रूप फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. इस फिल्म के जरिए फैंस को किंग खान का अलग अंदाज देखने को मिलेगा. 

शाहरुख़ ख़ान के साथ-साथ टीजर में दीपिका पादुकोण का किलर लुक भी देखने को मिल रहा है. दोनों की केमिस्ट्री भी जबरदस्त दिख रही है. दोनों रोमांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं. वहीं, दूसरी ओर जॉन अब्राहम भी टीजर में पूरी तरह से दमदार स्टैंड करते हुए दिख रहे हैं. 

जैस ही टीजर आउट हुआ वैसे ही सोशल मीडिया पर शाहरुख़ ख़ान और टीजर जमकर वायरल होने लगा. ट्वीटर पर पठान और शाहरुख़ ख़ान अब ट्रेंड भी कर रहा है. बता दें, इस फिल्म का बड़ा धमाका तो अगले साल 25 जनवरी 2023 को होगा. जब यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. 

Watch Live

Trending news