Himachal BJP: सिरमौर में सांसद सुरेश कश्यप ने की विजय रैली, मतदाताओं का जताया आभार
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2281750

Himachal BJP: सिरमौर में सांसद सुरेश कश्यप ने की विजय रैली, मतदाताओं का जताया आभार

Suresh Kashyap News: शिमला संसदीय क्षेत्र के सांसद सुरेश कश्यप जीत के बाद आज बड़ी रैली करते नजर आए. पढ़े पूरी खबर..

Himachal BJP: सिरमौर में सांसद सुरेश कश्यप ने की विजय रैली, मतदाताओं का जताया आभार

Nahan BJP: शिमला संसदीय क्षेत्र के सांसद सुरेश कश्यप आज सांसद बनने के बाद अपने गृह क्षेत्र पच्छाद पहुंचे, जहां सराहां में विजय रैली का आयोजन किया गया, जिसमें सैकड़ों की संख्या में सुरेश कश्यप के समर्थक मौजूद रहे.

सांसद सुरेश कश्यप ने सहयोग देने के लिए मतदाताओं का आभार जताया और कहा कि शिमला संसदीय क्षेत्र के सभी 17 विधानसभा क्षेत्र में अच्छी बढ़त भारतीय जनता पार्टी को कार्यकर्ताओं ने दिलाई है, जिसके पीछे पार्टी के कार्यकर्ताओं की मेहनत है. 

 Road Accident: चंबा के राख सामरा मार्ग पर हुआ हादसा, वाहन दुर्घटनाग्रस्त में 3 की मौत! दस घायल

उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं ने एकजुटता के साथ काम किया और यही कारण रहा कि करीब 91 हजार वोटो से उन्हें इस संसदीय सीट पर बढ़त मिली है. एक तरफ सरकार के मंत्रियों और विधायकों की फौज खड़ी थी और एक तरफ भाजपा के कार्यकर्ता जिसमें भाजपा कार्यकर्ताओं की जीत हुई. 

सांसद सुरेश कश्यप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया और कहा कि प्रधानमंत्री की विशाल रैली जो सिरमौर जिला के भीतर हुई उसका बड़ा लाभ पार्टी को मिला. साथ ही उन्होंने पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं का भी शिमला संसदीय क्षेत्र के भीतर चुनावी रैलियों को करने के लिए आभार जताया. 

आपको बता दें, कि सुरेश कश्यप लगातार दूसरी बार शिमला संसदीय क्षेत्र से सांसद चुने गए है उन्होंने 91 हजार 451 मतों की बढ़त लेकर कांग्रेस के विनोद सुल्तानपुरी को पराजित किया है. 

रिपोर्ट- देवेंद्र वर्मा, नाहन

Trending news