Shoaib Malik और Sana Javed की शादी के बाद सानिया मिर्जा के पक्ष में उतरे लोग
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2068817

Shoaib Malik और Sana Javed की शादी के बाद सानिया मिर्जा के पक्ष में उतरे लोग

Shoaib Malik Sana Javed Marriage: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने पाकिस्तान की मशहूर अदाकार सना जावेद से शादी कर ली है, जिसकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. बताया जा रहा है कि दोनों ने एक समारोह के दौरान शादी की, लेकिन इस बीच लोग सानिया मिर्चा के पक्ष में आ गए हैं.    

 

Shoaib Malik और Sana Javed की शादी के बाद सानिया मिर्जा के पक्ष में उतरे लोग

Shoaib Malik and Sana Javed Marriage: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने पाकिस्तान की जानी-मानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी कर ली है. शोएब मलिक ने सोशल मीडिया पर शादी की कुछ तस्वरें भी शेयर की हैं. बता दें, बीते काफी समय से सोशल मीडिया पर भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक की चर्चाएं हो रही थीं, लेकिन इस बीच आज शोएब ने शादी की कुछ तस्वीरें शेयर कर दी हैं.  

पहली या दूसरी नहीं बल्कि शोएब ने रचाई तीसरी शादी
बता दें, शोएब मलिक की यह पहली या दूसरी नहीं बल्कि तीसरी शादी है. इससे पहले उनकी दो शादी हो चुकी हैं. उन्होंने साल 2010 में भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा से शादी की थी. इस दौरान उनकी पहली पत्नी आयशा सिद्दीकी ने बताया था कि शोएब की उनसे पहले ही शादी हो चुकी है. वह शोएब की पहली पत्नी हैं. उन्होंने बताया था कि शोएब उन्हें तलाक दिए बिना ही यह शादी कर रहे है. हालांकि जब शोएब ने दूसरी शादी कर ली तो आयशा सिद्दीकी ने उन्हें तलाक दे दिया था. 

ये भी पढ़ें- Jaggery And Sugar: देश-विदेश में बढ़ रही पांवटा दून घाटी के गुड़ और शक्कर की डिमांड

कौन हैं सना जावेद?
वहीं, अगर हम बात करें सना जावेद की तो उनकी भी यह पहली नहीं बल्कि दूसरी शादी है. बता दें, सना जावेद पाकिस्तान की मशहूर अदाकारा हैं. सना कई पाकिस्तानी टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी हैं. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस कई म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुकी हैं. बता दें, सना जावेद ने इससे पहले साल 2020 में उमैर जसवाल से शादी की थी, लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई थी और कुछ ही समय में दोनों का तलाक हो गया था. 

Congress के जनमंच कार्यक्रम की नकल है 'सरकार गांव के द्वार' कार्यक्रम- राजिंद्र गर्ग

सानिय मिर्जा के पक्ष में आए लोग
बता दें, शोएब और सना जावेद की शादी की खबर के बाद सोशल मीडिया पर हलचल तेज हो गई है. सोशल मीडिया यूजर सानिया मिर्जा के पक्ष में खड़े हो गए हैं. एक यूजर ने पोस्ट करते हुए लिखा है 'उस औरत ने अपने पूरे देश का विरोध करके तुमसे शादी की थी. उस समय लोगों ने उस महिला की नेश्नल कमिटमेंट पर भी सवाल उठाए थे और तुम उस औरत को ही धोखा देकर चले गए थे'.  

 

Trending news