Himachal News: हमीरपुर में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने सुक्खू सरकार पर बोला हमला
Advertisement

Himachal News: हमीरपुर में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने सुक्खू सरकार पर बोला हमला

Hamirpur BJP News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने हमीरपुर में सुक्खू सरकार पर शब्दों से तीर छोड़े. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को चिंतन की जरूरत है, कि आखिर क्यों पार्टी के विधायक छोड़ रहे. 

Himachal News: हमीरपुर में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने सुक्खू सरकार पर बोला हमला

Hamirpur BJP: लोकसभा चुनाव व विधानसभा उपचुनावों को लेकर भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने बैठक की. वहीं, कार्यकर्ताओं से पार्टी द्वारा घोषित किए गए प्रत्याशियों को जीत दिलाने के लिए बिना किसी भेदभाव के काम करने का आह्वान किया. 

बैठक के बाद हमीरपुर के हमीर होटल में पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने लोकसभा चुनाव के साथ विधानसभा के 9 उपचुनाव में पार्टी द्वारा घोषित किए गए उम्मीदवारों की जीत का दावा किया.  इस मौके पर प्रदेश भाजपा महामंत्री और राज्यसभा सांसद सिकंदर कुमार, प्रदेश भाजपा सचिव नरेंद्र, अत्री जिला भाजपा अध्यक्ष देशराज शर्मा, हमीरपुर संसदीय क्षेत्र मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त शर्मा सहित पांचो मंडलों के अध्यक्ष मौजूद रहे. 

वहीं, शिमला में पिछले कल हुई घटना पर प्रदेश सरकार को घूरते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में सरकार के बनने के बाद कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमरा चुकी है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी राज्यसभा चुनाव हारने के बाद गुंडागर्दी पर उतर आई है और शिमला में पूर्व विधायक रवि ठाकुर पर हुए हमले की पुलिस को फिर से जांच करनी चाहिए.  जिसकी भारतीय जनता पार्टी ने डीजीपी से मांग की है. उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार बागी कांग्रेस विधायकों और आजाद उम्मीदवारों के खिलाफ दादागिरी कर रही है, जो की निंदनीय है. 

बागी विधायकों के पार्टी में शामिल होने के मुद्दे पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने कहा कि इस मुद्दे पर कांग्रेस पार्टी को चिंतन करने की आवश्यकता है क्योंकि उनके विधायक पार्टी छोड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा में जो उनकी विचारधारा को मानते हुए सदस्यता मांग रहे हैं. उनका स्वागत है. उन्होंने कहा कि प्रदेश के जनप्रतिनिधि दुखी हैं क्योंकि जनता दुखी हैं. 

चुनावी बांड को लेकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राजीव बिंदल ने कहा कि इस मुद्दे पर देश के गृह मंत्री सब कुछ स्पष्ट कर चुके हैं और चुनावी चंदे में पारदर्शिता लाने के उद्देश्य से भाजपा काम कर रही है. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसला का स्वागत है, लेकिन फंड में शुद्धता लाना जरूरी है.  

प्रदेश में ऑपरेशन लोटस और भाजपा विधायकों के इस्तीफा और प्रदेश में नए विधानसभा चुनाव करवाने के मुद्दे पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने कहा कि यह सोशल मीडिया की उपज है. उन्होंने कहा कि उन्हें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. 

इसके साथ ही मुख्यमंत्री सुक्खू द्वारा भाजपा पर खरीद फरोख्त के आरोपों पर पलटवार करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने कहा कि मुख्यमंत्री के गलत रवैया के चलते विधायकों ने पार्टी छोड़कर भाजपा का दामन थामा है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा खरीद फरोख्त के आरोपी के खिलाफ सभी 9 विधायक का कानूनी कार्रवाई करने की बात पूर्व में ही कह चुके हैं . 

रिपोर्ट-  अरविंदर सिंह, हमीरपुर

Trending news