Himachal BJP: भाजपा से टिकट मिलने पर पहली बार सुजानपुर पहुंचे राजेंद्र राणा, 400 पार जीत का किया दावा!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2183113

Himachal BJP: भाजपा से टिकट मिलने पर पहली बार सुजानपुर पहुंचे राजेंद्र राणा, 400 पार जीत का किया दावा!

Sujanpur BJP Candidate: भाजपा से टिकट मिलने पर पहली बार राजेंद्र राणा सुजानपुर पहुंचे. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं सहित स्थानीय लोगों ने गर्म जोशी से स्वागत किया. 

Himachal BJP: भाजपा से टिकट मिलने पर पहली बार सुजानपुर पहुंचे राजेंद्र राणा, 400 पार जीत का किया दावा!

Sujanpur News: सुजानपुर में होने वाले उपचुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी द्वारा घोषित किया गए प्रत्याशी राजेंद्र राणा आज सुजानपुर पहुंचे. इस दौरान उनका गर्म जोशी के साथ स्वागत किया गया. वार्ड नंबर 6 में आयोजित स्वागत कार्यक्रम में विशेष रूप से भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रोफेसर विक्रम राणा महामंत्री, अनिल कौशल, जगन कटोच सहित शहरी इकाई के अध्यक्ष सुमन महाजन मौजूद रहे. 

इस मौके पर भाजपा परिवार ने बुलंद आवाज में कहा कि इस बार एनडीए 400 बार होगा. अनुराग ठाकुर पांचवीं बार जीत दर्ज करेंगे और राजेंद्र राणा चौथी बार अपनी जीत सुनिश्चित करेंगे. राजेंद्र राणा ने अपने संबोधन में कहा कि भारतीय जनता पार्टी हाई कमान ने उन्हें टिकट दिया है. उन्होंने मुझ पर जो विश्वास किया है उस विश्वास को और मजबूत किया जाएगा. 

आने वाले चुनाव में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर बंपर मतों से जीत दर्ज करेंगे और विधानसभा उपचुनाव में जहां-जहां भी चुनाव हो रहे हैं.  वहां सभी भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी जीत दर्ज करेंगे. 

रविवार को आयोजित इस कार्यक्रम में राणा समर्थक खुद ही अपने गले में भारतीय जनता पार्टी के पटके पहन कर आए.  जनसभा के दौरान एक व्यक्ति ने उठकर कहा कि हमें किसी से कुछ लेना देना नहीं है.  हम तो राजेंद्र राणा के साथ जुड़े थे, जुड़े हैं और जुड़े रहेंगे.  क्षेत्र के विकास के लिए युवाओं की बुलंद आवाज के लिए नारी शक्ति के मान सम्मान के लिए हम राजेंद्र राणा का प्रदेश की राजनीति में होना बहुत जरूरी है. 

उनकी जीत सुनिश्चित की जाएगी और चौथी बार उन्हें जीत दिलाई जाएगी.  इस मौके पर राणा ने प्रदेश मुख्यमंत्री पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अपने आप को ईमानदार बोलते हैं, लेकिन सच्चाई क्या है. यह जल्द ही जनता के सामने होगी. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने इतने पैसे देखे नहीं है, जितने मैंने लोगों की सेवा में लगा दिए हैं. 

मुख्यमंत्री पूरे जिला में क्रशर बंद करते हैं, लेकिन अपने विधानसभा क्षेत्र का क्रशर चलवाए रखते हैं. वहां से लाखों रुपए आमदन इकट्ठे करते हैं. उन्होंने मेडिकल कॉलेज के पास जो भी जमीने खरीदी है. उसकी फाइल भी जल्द सामने आएगी उन्होंने कहा कि मेरे पास बहुत कुछ बोलने को है. धीरे-धीरे सब परते जनता के सामने खोली जाएंगे. 

जय जय श्री राम, वंदे मातरम ,भारत माता की जय एक बार राणा जी बार-बार राणा जी. अनुराग ठाकुर आगे बढ़ो हम आपके साथ हैं.  एनडीए 400 पार अनुराग ठाकुर पांचवीं बार, राजेंद्र राणा चौथी बार ऐसे नारो से रविवार को सुजानपुर में आयोजित राजेंद्र राणा का कार्यक्रम स्थल गूंज उठा. 

इस मौके पर राणा समर्थक जोगिंदर ठाकुर ने प्रदेश मुख्यमंत्री पर तंज करते हुए कहा कि प्रदेश में 1998 में ऐसे मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के रूप में सामने आए जिन्होंने मात्र 29 विधायक होते हुए आपसी ताल मेल के साथ अन्य विधायकों का साथ लेते हुए पूरे 5 साल सरकार चलाई और एक वर्तमान में ऐसे मुख्यमंत्री हैं, जिन्होंने 43 विधायकों के साथ सरकार बनाई, लेकिन आज उनके पास मात्र 34 विधायक बच्चे हैं और वह भी कब उनसे छिटक जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. 

रिपोर्ट- समीक्षा कुमारी

Trending news