Paonta Sahib: पांवटा साहिब में पुल के समीप लटका सेब से ला ट्राला, घंटों तक लगा रहा जाम
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2456674

Paonta Sahib: पांवटा साहिब में पुल के समीप लटका सेब से ला ट्राला, घंटों तक लगा रहा जाम

Paonta Sahib News: पांवटा साहिब में कुम्हारहट्टी छैला सड़क पर पुल के समीप सेब लदा ट्राला लटक गया. जिसकी वजह से 13 घंटे जाम लगा रहा. 

Paonta Sahib: पांवटा साहिब में पुल के समीप लटका सेब से ला ट्राला, घंटों तक लगा रहा जाम

Paonta Sahib: कुम्हारहट्टी छैला सड़क पर पैरवी पुल पर सेब से भरा एक ट्राला लटक गया. इस ट्राले में सेब के सैंकड़ों पेटियां लदी थी. जानकारी मिली है कि ट्राला पैरवी पूल पर पंहुचा तो ट्राले का पिछला हिस्सा सड़क से बाहर निकल गया. हालांकि, ट्राला पैरवी खड्ड में गिरने से गिरने से बाल-बाल बच गया.

ट्राला फंसने से सड़क पर 13 घंटे जाम लगा रहा. गनीमत रही की ट्राला, ट्राले में सवार लोगों और लाखों की कीमत के सब को कोई नुकसान नहीं हुआ. जानकारी के अनुसार, यह ट्राला सेब लेकर उड़ीसा जा रहा था. सड़क पर इस तरह से फंस गया कि सड़क वाहनों की आवाजाही के लिए पूरी तरह बंद हो गई.

सड़क के दोनों किनारे सैकड़ों वाहनों की लंबी कतारें लग गई. रासू मांदर पझोता परघेल सहित ठियोग व चोपाल कोटखाई की और से आने वाली व इन सभी क्षेत्रों की और जाने वाली निजी व सरकारी बसें तथा इस क्षेत्रों से आने वाले निजी वाहन इस जाम में फंस रहे. बता दें, क्रेन की मदद से ट्राले को निकाला गया.

इस सारे कार्य में लगभग 13 घंटे का समय लग गया. बताया जा रहा है कि गत 10 सितंबर को भी इस सड़क पर पैरवी पुल के पास एक ट्राला फंस गया था और लगभग 10 घंटे सड़क बंद रही थी. बार-बार दुर्घटनाएं होने के बावजूद भी सड़क के हालात को सुधारा नहीं जा रहा है, जिसकी वजह से स्थानीय लोगों और सेब के व्यापारियों में भारी रोष है.

उधर लोक निर्माण विभाग के अधिशांसी अभियता पवन गर्ग के अनुसार इस स्थान पर पुल निर्माण के लिए डी पी आर बनाकर उच्च अधिकारियों को भेजी गई है, लेकिन अभी तक इस बात की स्वीकृति नहीं मिल पाई है. जैसे ही डी पी आर स्वीकृति मिल जाती है. यहां नया पुल बना दिया जाएगा.

रिपोर्ट- ज्ञान प्रकाश, पांवटा साहिब

Trending news