Himachal Pradesh News: नालागढ़ में NHAI पर FIR करने की उठी मांग, लापरवाही का लगा आरोप
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1910238

Himachal Pradesh News: नालागढ़ में NHAI पर FIR करने की उठी मांग, लापरवाही का लगा आरोप

Himachal Pradesh Accident News: नालागढ़-बद्दी नेशनल हाईवे 105 पर भुडड बैरियर के पास एक ट्रक चालक ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार व्यक्ति और उसकी 8 वर्षीय बेटी की मौके पर ही मौत हो गई है. 

 

Himachal Pradesh News: नालागढ़ में NHAI पर FIR करने की उठी मांग, लापरवाही का लगा आरोप

नंदलाल/नालागढ़: नालागढ़-बद्दी नेशनल हाईवे 105 पर भुड बैरियर के पास दर्दनाक हादसा हो गया. सुबह करीब 9 बजे एक बाइक सवार व्यक्ति बद्दी की ओर से नालागढ़ की तरफ आ रहा था जैसे ही वह भुड बैरियर के पास पहुंचा अचानक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे बुरी तरह कुचल दिया गया, जिस कारण बाइक सवार व्यक्ति और उसके साथ बाइक पर सवार उसकी बेटी की मौके पर ही मौत हो गई. 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर नालागढ़ के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर दोनों शवों को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया. फिलहाल ट्रक चालक फरार है. पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- BJP ने महिला आरक्षण के नाम पर महिलाओं के साथ किया भद्दा मजाक- हर्षवर्धन चौहान

स्थानीय पुलिस की ओर से मिली जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान श्याम लाल 41 वर्ष और नंदनी 8 वर्ष निवासी गांव मियापुर के रूप में हुई है जो बाइक पर सवार होकर बद्दी की तरफ से नालागढ़ आ रहे थे. इस दौरान अचानक भुड बैरियर के पास उनकी बाइक को एक ट्रक ने बुरी तरह कुचल दिया और मौके से फरार हो गया. इस दौरान दोनों बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई है. पुलिस की ओर से बताया गया है कि इस मामले में शिकायत दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है.

बता दें, नेशनल हाईवे 105 पिंजोर नालागढ़ पर ये कोई पहला सड़क हादसा नहीं है. इससे पहले भी यहां कई बड़े सड़क हादसे हो चुके हैं, जिनकी वजह से सैकड़ों लोग अपनी जान गवा चुके हैं. वहीं, मृतक के रिश्तेदारों ने नेशनल हाईवे अथॉरिटी पर भी सवाल उठाए हैं. रिश्तेदारों का कहना है कि सड़क की खस्ता हालत होने के कारण सड़क हादसों की संख्या बढ़ रही है, जिसकी वजह से मौतों का आंकड़ा भी लगातार बढ़ रहा है.

ये भी पढ़ें- Una News: गैस ढुलाई को लेकर मिली मंजूरी के बाद 130 गाडियां करेंगी गैस ढुलाई का कार्य

परिजनों और रिश्तदारों ने कहा कि विभाग इसे लेकर लापरवाही बरत रहा है. उन्होंने कहा कि विभाग और कितनी मौतों का इंतजार कर रहा है. इतना ही नहीं मृतक के रिश्तेदारों ने नेशनल हाईवे अथॉरिटी के अधिकारियों पर भी एफआईआर दर्ज करने की मांग की है. वहीं उन्होंने हिमाचल सरकार और केंद्र सरकार से मांग करते हुए कहा कि जल्द से जल्द नेशनल हाईवे की दशा सुधारी जाए ताकि भविष्य में इस तरह किसी भी व्यक्ति की जान ना जाए. 

WATCH LIVE TV

Trending news