Whatsapp Update: बदल जाएगा Whatsapp का रंग रूप! जानें क्या-क्या होगा अपडेट
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1641699

Whatsapp Update: बदल जाएगा Whatsapp का रंग रूप! जानें क्या-क्या होगा अपडेट

  वॉट्सऐप आज के समय में कौन नहीं चलाता है. हर कोई वॉट्सऐप का यूज करता है. वॉट्सऐप के जरिए कई सारे काम होते हैं. वॉट्सऐप पर आजकल कई स्कूल से लेकर बड़े-बड़े बिजनेस होते हैं. वहीं दूर बैठे परिवार और दोस्तों के लिए भी हम वॉट्सऐप का इस्तेमाल करते हैं.

Whatsapp Update: बदल जाएगा Whatsapp का रंग रूप! जानें क्या-क्या होगा अपडेट

Whatsapp Latest Update:  वॉट्सऐप आज के समय में कौन नहीं चलाता है. हर कोई वॉट्सऐप का यूज करता है. वॉट्सऐप के जरिए कई सारे काम होते हैं. वॉट्सऐप पर आजकल कई स्कूल से लेकर बड़े-बड़े बिजनेस होते हैं. वहीं दूर बैठे परिवार और दोस्तों के लिए भी हम वॉट्सऐप का इस्तेमाल करते हैं. वहीं अब ये खबर सामने आ रही है कि वॉट्सऐप अपनी डिजाइन में बदलाव करने की तैयारी में है. बता दें, ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक मेटा WhatsApp को रीडिजाइन करने जा रहा है. 

KKR vs RCB Dream 11 Prediction: इस स्टेडियम में हो रहा कोलकाता नाइट राइडर्स-रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का मैच, जानें पिच रिपोर्ट

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, WhatsApp के इंटरफेस में बदलाव होंगे, जिससे यूजर्स के लिए चैटिंग, कॉलिंग और कम्यूनिटीज जैसे फीचर का एक्सेस आसान हो जाएगा. रिपोर्ट की मानें, तो कंपनी एक बॉटम नेविगेशन बार पर काम कर रही है.  जिसे वॉट्सऐप के एंड्रॉइड वर्जन के लिए लाया जा रहा है. यह बिल्कुल iOS वर्जन की तरह है. इस बॉटम नेविगेशन बार से यूजर्स के लिए अलग-अलग ऐप के बीच नेविगेट करना पहले के मुताबिक काफी आसाना हो जाएगा. 

 KKR vs RCB LIVE Streaming: जानें कब, कहां और कैसे देखें कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का मैच

नए बदलाव में टैब्स जैसे चैट, कॉल और स्टेटस को नीचे की तरफ प्लेस किया जा सकता है. ऐसा माना जा रहा है इससे यूजर्स के लिए वॉट्सऐप के अलग-अलग सेक्शन में मूव करना आसान हो जाएगा. फिलहाल मौजूदा वक्त में यह सभी टैब वॉट्सऐप के ऊपरी सेक्शन में दिए गए हैं. ऐसे में अब ये बदलाव कब होगा, क्या-क्या नई चीजें देखने को मिलेंगी इसका यूजर्स को इंतजार रहेगा. 

Watch Live

Trending news