पंचायत बचाने के लिए खून से लिखा प्रधानमंत्री को खत, लगाई ये गुहार
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh753140

पंचायत बचाने के लिए खून से लिखा प्रधानमंत्री को खत, लगाई ये गुहार

26 ग्राम पंचायतों की निगम में न जाने के लिए पीएम और सीएम से गुहार 

 

पंचायत बचाने के लिए खून से लिखा प्रधानमंत्री को खत, लगाई ये गुहार

विनोद लांबा / फरीदाबाद: फरीदाबाद में 26 गांवों को नगर निगम में शामिल करने का विरोध बदस्तूर जारी है. इन गांवों के युवाओं ने अनोखे तरीके से अपना विरोध प्रदर्शन किया और अपने खून से खत लिख कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को भेजा.  फरीदाबाद नहरपार के गांव बडोली में एकत्रित हुए 26 गांवों के युवाओं ने खून से स्याही बनाया और फिर इसी खून में कलम डूबाकर खून से खत लिखा। 

गांव को नगर निगम में शामिल करने का विरोध कर रहे जसवंत पवार और अन्य ग्रामीणों ने बताया कि आज शहीदी दिवस है और ऐसे दिन उन्होंने अपना खून निकाल कर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को भेजा है हमें उम्मीद है कि उनका यह खून बेकार नहीं जाएगा और उनके गांवों को नगर निगम में शामिल करने का फैसला वापस लिया जाएगा अगर ऐसा नहीं हुआ तो 26 गांव के लोग मिलकर आगे की रणनीति तय करेंगे. 

वहीं ज़ी पंजाब हरियाणा हिमाचल भी इस मुद्दे को प्रमुखता से दिखा रहा है फरीदाबाद नगर निगम के कमिश्नर डाॅ यश गर्ग के जिस आदेश के इन 26 गांवों को नगर निगम में शामिल करने का प्रस्ताव खबरों में आया। उसको लेकर हमारे संवाददाता विनोद लांबा फरीदाबाद नगर निगम के कमिश्नर के सामने ग्रामीणों की बात रखी तो देखिए कानून के मुताबिक कैसे गेंद सरकार के पाले में जा सकती है यह बता रहे हैं फरीदाबाद नगर निगम के कमिश्नर. 

Watch Live Tv-
 

Trending news