बीजेपी किसान मोर्चा के अध्यक्ष राकेश बबली के निधन पर सुरेश कश्यप ने जाहिर किया दुख
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1242385

बीजेपी किसान मोर्चा के अध्यक्ष राकेश बबली के निधन पर सुरेश कश्यप ने जाहिर किया दुख

राकेश बबली के निधन पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने ट्वीट कर दुख जाहिर किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'बड़सर (हमीरपुर) से भाजपा के वरिष्ठ नेता व कामगार बोर्ड के अध्यक्ष श्री राकेश शर्मा (बबली) जी का आकस्मिक निधन अत्यंत कष्टदाई है.

बीजेपी किसान मोर्चा के अध्यक्ष राकेश बबली के निधन पर सुरेश कश्यप ने जाहिर किया दुख

शिमला: बीजेपी किसान मोर्चा के अध्यक्ष व कामगार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष राकेश बबली का दिल का दौरा पड़ने निधन हो गया. बता दें, जब उनकी मौत हुई तब वह किन्नौर जा रहे थे. इस दौरान रास्ते में ही उन्हें अचानक दिल का दौरा पड़ गया. इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इसके बाद रामपुर में उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया. 

ये भी पढ़ें- LIVE: पंजाब हिमाचल समाचार 3 July 2022: कन्हैया लाल की हत्या के बाद रजनीश नाम के शख्स को किया जा रहा प्रताडित

 बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने जाहिर किया दुख

राकेश बबली के निधन पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने ट्वीट कर दुख जाहिर किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'बड़सर (हमीरपुर) से भाजपा के वरिष्ठ नेता व कामगार बोर्ड के अध्यक्ष राकेश शर्मा (बबली) जी का आकस्मिक निधन अत्यंत कष्टदाई है. दुःख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिजनों व स्नेहजनों के साथ हैं. ईश्वर पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें'.

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री स्वावलंबन योजना के तहत पांवटा साहिब के राकेश को मिली इतनी रकम, शुरू किया व्यापार

यहां से की राजनीतिक करियर की शरुआत
बता दें, राकेश बबली भाजपा किसान मोर्चा में प्रदेश अध्यक्ष के पद पर तैनात थे. ऐसे में वह हमेशा किसानों के समर्थन में खडे रहते थे. उनकी समस्याओं को प्रदेश सरकार के सामने रखते थे. इसके अलावा वह अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से भी जुड़े हुए थे. उन्होंने अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से ही की थी. 

WATCH LIVE TV

Trending news