सरवीन चौधरी ने कांग्रेस की 'रोजगार संघर्ष रैली' को बताया फेरी, कहा प्रदेश में फिर वापस आएगी BJP
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1346923

सरवीन चौधरी ने कांग्रेस की 'रोजगार संघर्ष रैली' को बताया फेरी, कहा प्रदेश में फिर वापस आएगी BJP

हिमाचल प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई हैं. कांग्रेस पार्टी की ओर से प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में रोजगार संघर्ष यात्रा निकाली जा रही है, जिसे सामाजिक न्याय व अधिकारिता मंत्री सरवीन चौधरी ने फेरी बताया है. 

सरवीन चौधरी ने कांग्रेस की 'रोजगार संघर्ष रैली' को बताया फेरी, कहा प्रदेश में फिर वापस आएगी BJP

विपन कुमार/धर्मशाला: सामाजिक न्याय व अधिकारिता मंत्री सरवीन चौधरी ने कांग्रेस द्वारा निकाली जा रही 'रोजगार संघर्ष रैली' को फेरी करार दिया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने इससे भी सफल रैलियों का अयोजन किया है. यह चुनावी दौर चल रहा है. इस समय इस तरह की रैलियों का आयोजन होता ही रहेगा. इससे बीजेपी सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. 

प्रदेश में एक बार फिर वापस आएगी बीजेपी-सरवीण चौधरी 
सरवीण चौधरी ने कहा कि आने वाले समय में बीजेपी बहुत कुछ करने वाली है. पार्टी की ओर से अभी तक बड़ी और सफल रैलियों का आयोजन किया गया है. लोकतंत्र में सभी पार्टियों को प्रदर्शन करने का अधिकार है. प्रदेश में बीजेपी सरकार ने हर कोने में चहुमुखी विकास कार्य किया है. केंद्र और प्रदेश सरकार ने हर वर्ग के लिए ऐसी योजनाएं बनाई हैं जिनका लाभ आज प्रदेश की जनता बखूबी ले रही है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा सरकार 'मिशन रिपीट' करेगी. इसके साथ ही एक बार फिर प्रदेश में बीजेपी सरकार की सत्ता वापसी होगी. 

ये भी पढ़ें- ओपीएस के नाम पर कर्मचारियों को गुमराह कर रही कांग्रेस सरकार- सीएम जयराम

बीते दिन हिमाचल में निकाली गई थी 'रोजगार संघर्ष रैली'
बता दें, इन दिनों हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी कार्यकर्तायों की ओर से जगह-जगह 'रोजगार संघर्ष रैली' निकाली जा रही है. बीते दिन शनिवार को भी हिमाचल प्रदेश के नूरपुर में कांग्रेस द्वारा रोजगार संघर्ष यात्रा निकाली गई. यह यात्रा रघुवीर सिंह बाली और नूरपुर के पूर्व विधायक अजय महाजन के नेतृत्व में निकाली गई, जिसमें सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल रहे. 

क्यों निकाली जा रही 'रोजगार संघर्ष रैली'
संघर्ष यात्रा के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए रघुवीर सिंह बाली ने कहा कि यह यात्रा बेरोजगारों के साथ खड़े होने के लिए एक मिशन के तौर पर निकाली गई है. उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में लाखों नौजवान बेरोजगार हैं, लेकिन भाजपा सरकार इन्हें रोजगार देने की बजाए इनका शोषण कर रही है. 

WATCH LIVE TV

Trending news