करनाल में सीएम आवास का घेराव करने पहुंचे यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता
Advertisement

करनाल में सीएम आवास का घेराव करने पहुंचे यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता

करनाल में यूथ कांग्रेस की तरफ से किसानों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर आज प्रदर्शन किया गया. 

करनाल में सीएम आवास का घेराव करने पहुंचे यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता

कमरजीत सिंह विर्क/करनालः करनाल में यूथ कांग्रेस की तरफ से किसानों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर आज प्रदर्शन किया गया. यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता सीएम आवास का घेराव करने के लिए प्रेम नगर पहुंच गए. भारी संख्या में पुलिस बल और बेरिकेट्स वहां लगाए गए थे, जिसके चलते उन्हें पहले ही रोक लिया गया. तो वहीं, यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने करनाल के तहसीलदार को सीएम के नाम ज्ञापन सौंपा.

ये भी पढ़ेः खट्टर और कैप्टन आमने-सामने, मनोहर ने 8 ट्वीट कर पंजाब सरकार पर की सवालों की बौछार

किसानों पर लाठीचार्ज बसताड़ा टोल प्लाजा पर हुआ, पर उसकी गूंज पूरे हरियाणा समेत अलग-अलग राज्यों में सुनाई दी. अब हर कोई इस मुद्दे को भुनाने में जुट गया है. कांग्रेस, इनेलो अलग-अलग राजनीतिक पार्टियां सरकार को निशाने पर ले रही है. आज करनाल में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता सीएम आवास का घेराव करने के लिए प्रेम नगर में इक्कठे होकर प्रदर्शन करते हुए आगे बढ़े.

किसानों को सीएम आवास जाने से रोकने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल और बेरिकेट्स लगाए गए और वहीं पर प्रदर्शनकारियों को रोक लिया गया, उन्होंने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और किसानों के लिए इंसाफ की मांग की. इस दौरान टकराव का भी माहौल पैदा हो गया, जिसके चलते सभी को शांत किया गया.

ये भी पढ़ेः पैरालिंपिक में विश्व रिकॉर्ड बनाने वाले सुमित अंतिल को स्वर्ण जीतने पर CM खट्टर ने दी बधाई

वहीं किसानों के लिए मुआवजे की, दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की और भी कई मांगों के साथ तहसीलदार को सीएम के नाम ज्ञापन सौंपा गया. लाठीचार्ज की आवाज तो गूंज रही है और ये आवाज आसानी से खत्म होती हुई नजर नहीं आ रही, क्योंकि जो घटनाक्रम बसताड़ा टोल प्लाजा पर हुआ उसके बाद किसानों में काफी ज्यादा गुस्सा है और ऐसे में उनका साथ देने के लिए और मौके को भुनाने में राजनीतिक पार्टियां भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news