बॉलीवुड को पगड़ी बांधना हमने सिखाया: गुरप्रीत घुग्गी
Advertisement

बॉलीवुड को पगड़ी बांधना हमने सिखाया: गुरप्रीत घुग्गी

'Carry on Jatta 3' news: बता दें कि गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal news) की फिल्म 'कैरी ऑन जट्टा 3' 29 जून को रिलीज़ होने के लिए तैयार है. 

बॉलीवुड को पगड़ी बांधना हमने सिखाया: गुरप्रीत घुग्गी

'Carry on Jatta 3' actor Gurpreet Ghuggi on turban in Bollywood: पंजाबी अदाकार गुरप्रीत घुग्गी फिलहाल गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal news) के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'कैरी ऑन जट्टा 3' की प्रोमोशन में रुझे हुए हैं. हाल ही में 'कैरी ऑन जट्टा 3' की टीम द्वारा फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया और फिल्म के ट्रेलर लांच पर बॉलीवुड अदाकार आमिर खान भी मौजूद थे. 

इस दौरान गुरप्रीत घुग्गी ने मीडिया के साथ बातचीत करते हुए कहा कि "बॉलीवुड को पगड़ी बांधना हमने सिखाया". जी हां, 'Carry On Jatta 3' की प्रोमोशन के दौरान पंजाबी अदाकार Gurpreet Ghuggi ने बॉलीवुड पगड़ी और पंजाबी पगड़ी में फ़र्क़ समझाया. 

उन्होंने कहा, "कपड़ा खोल लेते हैं फिर इसको पोनी करते हैं, फिर इसको ऐसे करते हैं? लोगों के दिमाग में था की ये बनी बनाई आती है, उठाते हैं और ऐसे रखते हैं. तो हमने सबसे पहले बॉलीवुड को पगड़ी बांधना सिखाया की पगड़ी कैसे बांधी जाती है." 

इसके बाद बॉलीवुड पगड़ी का फरक बताते हुए उन्होंने कहा, "पगले रेडीमेड पगड़ियां यहां पर बनती थीं तो बहुत फूहड़ लगता था वो सब, और अब 'लाल सिंह चड्ढा' में जो पगड़ी आमिर सर ने बांधी है और 'राकेट सिंह' में जो रणबीर कपूर ने जो बांधी थी, अब देखिए न जो अक्षय भाई ने 'जी करदा भई जी करदा' में पहनी थी, आपको खुद को पता चल जाएगा की पगड़ी में क्या फरक है." 

यह भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show news: क्यों आज तक 'द कपिल शर्मा शो' में नहीं दिखाई दिए आमिर खान? जानिए वजह

अंत में गुरप्रीत घुग्गी ने कहा, "तो हम लोगों ने पगड़ी से ये चेंज करना शुरू किया है. सब कुछ बदलेंगे, बताएंगे असल में पंजाब क्या है और असल में पंजाबी क्या है." 

बता दें कि गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal news) की फिल्म 'कैरी ऑन जट्टा 3' 29 जून को रिलीज़ होने के लिए तैयार है और इस फिल्म में गुरप्रीत घुग्गी के अलावा सोनम बाजवा, बिन्नू ढिल्लों, और जसविंदर भल्ला समेत पंजाब के कई सितारे भी शामिल हैं.  

यह भी पढ़ें: Sonam Bajwa news: किसिंग सीन्स की डिमांड के चलते सोनम बाजवा ने ठुकराई बॉलीवुड की कई फ़िल्में!

(For more news apart from 'Carry on Jatta 3' actor Gurpreet Ghuggi on turban in Bollywood, stay tuned to Zee PHH)

Trending news