Jalandhar Encounter: जालंधर में पुलिस और नशा तस्करों के बीच मुठभेड़, एक तस्कर गोली लगने से घायल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2404571

Jalandhar Encounter: जालंधर में पुलिस और नशा तस्करों के बीच मुठभेड़, एक तस्कर गोली लगने से घायल

जालंधर से बड़ा समाचार सामने आ रहा है। जालंधर में कमिश्नरेट पुलिस और नशा तस्करों में मुठभेड़ की सूचना है। पता चला है कि एक तस्कर को गोली भी लगी है। पुलिस नशा तस्करों में मुठभेड़ जालंधर के पॉश एरिया लाजपत नगर में हुई है। जानकारी के मुताबिक पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा के नेतृत्व म

Jalandhar Encounter:  जालंधर में पुलिस और नशा तस्करों के बीच मुठभेड़, एक तस्कर गोली लगने से घायल

Jalandhar Encounter: जालंधर से बड़ा समाचार सामने आ रहा है। जालंधर में कमिश्नरेट पुलिस और नशा तस्करों में मुठभेड़ की सूचना है। पता चला है कि एक तस्कर को गोली भी लगी है। पुलिस नशा तस्करों में मुठभेड़ जालंधर के पॉश एरिया लाजपत नगर में हुई है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा के नेतृत्व में कमिश्नरेट पुलिस द्वारा चलाए जा रहे अभियान के अंर्तगत आज कमिश्नरेट जालंधर पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ तस्कर शहर में नशा सप्लाई करने आ रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस कमिश्नर के निर्देशों पर पुलिस टीम ने नशा तस्करों को पीछा किया।

पुलिस टीम देख नशा तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। काफी दूर तक पीछा करने के दौरान पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग में एक तस्कर गोली लगने से जख्मी हो गया है। बताया जा रहा है कि तस्करों से नशीले पदार्थ और वेपन भी बरामद हुए हैं। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं। अधिकारियों द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

 

Trending news