Punjab News: वीडियो बनाने के चक्कर में मां ने खो दीं अपनी दो नन्हीं जान, जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1979665

Punjab News: वीडियो बनाने के चक्कर में मां ने खो दीं अपनी दो नन्हीं जान, जानें क्या है पूरा मामला

Punjab News: होशियारपुर में एक महिला को वीडियो बनाना भारी पड़ गया. वीडियो बनाने के चक्कर में उसकी दो बेटियों की मौत हो गई. इस मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है.    

 

Punjab News: वीडियो बनाने के चक्कर में मां ने खो दीं अपनी दो नन्हीं जान, जानें क्या है पूरा मामला

रमन खोसला/होशियारपुर: पंजाब के जिला होशियारपुर से एक दर्दनाक खबर सामने आई, जहां विधानसभा हलका मुकेरियां के गांव सिंघवाल में एक मां अपनी दो बेटियों संग नहर में गिर गई. नहर में डूबने से 4 महीने की नवजात बच्ची नीरू और 5 वर्षीय भूमिका की मौत हो गई, जिनके शवों को बरामद कर लिया गया है जबकि मां को राहगीरों द्वारा सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया, जिनका जिले के अस्पताल में इलाज चल रहा है.

विदेश में रहता है बच्चियों का पिता
वहीं इस मामले में पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी है. पुलिस द्वारा बताया जा रहा है कि हमारे पास अभी तक कोई भी शिकायत दर्ज नहीं हुई है, लेकिन इस घटना की जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस द्वारा यह भी बताया जा रहा है कि मृतक बच्चियों का पिता विदेश में रहता है, जिसके यहां पहुंचने पर उनके बयानों के आधार पर जांच में जो भी तथ्य सामने आएगा उसी के आधार पर कार्यवाही की जाएगी. 

ये भी पढ़ें- नगर निगम मेयर-डिप्टी मेयर के चुनाव से पहले कोर्ट जाएगी भाजपा- विपन सिंह परमार

मोबाइल फोन से वीडियो बना रही थी महिला
जानकारी के मुताबिक, थाना प्रभारी जोगिंदर सिंह मुकेरियां ने बताया कि अभी तक जांच में यह बात सामने आ रही है कि सपना देवी पत्नी जतिंदर सिंह गांव बंबोवाल के पास बहती मुकेरिया हाइडल नहर के पास अपनी दोनों बच्चियों के साथ मोबाइल फोन से वीडियो बना रही थी. इस दौरान उसका पैर फिसल गया और वह नहर में गिर गई. 

ये भी पढ़ें- मंडी नगर निगम को नए मेयर-डिप्टी मेयर मिलने पर पूर्व CM जयराम ठाकुर ने दी बधाई

हत्या या आत्महत्या
पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्चियों का पिता विदेश में रहता है, जिसे सूचित किया जा चुका है. उसके आते ही घटना के सभी कारणों का पता चला पाएगा. पुलिस अधिकारी ने यह भी बताया कि उनके पास अभी किसी तरह की कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. हालांकि कुछ सूत्रों का यह भी कहना है कि यह हादसा नहीं बल्कि आत्महत्या है. अब देखना यह होगा कि पुलिस इस मामले में क्या कार्रवाई करती है.

WATCH LIVE TV

Trending news