Live: पांवटा साहिब में राज्य स्तरीय जूनियर और सब जूनियर बालक, बालिका कबड्डी प्रतियोगित का हुआ शुभारंभ
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1299095

Live: पांवटा साहिब में राज्य स्तरीय जूनियर और सब जूनियर बालक, बालिका कबड्डी प्रतियोगित का हुआ शुभारंभ

पंजाब हिमाचल की राजनीति से जुड़ी हर छोटी बड़ी खबर जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल डिजिटल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट.

Live: पांवटा साहिब में राज्य स्तरीय जूनियर और सब जूनियर बालक, बालिका कबड्डी प्रतियोगित का हुआ शुभारंभ
LIVE Blog

Live update Punjab himachal 12 August 2022: पंजाब हिमाचल की राजनीति से जुड़ी हर छोटी बड़ी खबर जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल डिजिटल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट.

12 August 2022
16:55 PM

पांवटा साहिब में स्टेट लेबल जूनियर और सब जूनियर बालक, बालिका कबड्डी प्रतियोगित की शुरुआत हो गई है. प्रतियोगिता में प्रदेश की 52 कबड्डी टीम भाग ले रही हैं. इस प्रतियोगिता में से राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए कबड्डी टीमों का भी चयन होगा. चयनित टीमें पटना में होने वाली राष्ट्रीय कबड्डी प्रतियोगिता में भाग लेंगी. प्रदेश स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता का शुभारंभ उपायुक्त सिरमौर आर के गौतम ने किया.

 

15:35 PM

अवैज्ञानिक ढंग से किए जा रहे सड़क निर्माण के कारण शिक्षा खंड संग्रह के राजकीय प्राथमिक पाठशाला दांथल के भवन को खतरा पैदा हो गया है. हाल ही में हुई बारिश से सड़क निर्माण का मलबा किचन शेड पर गिर गया, जिसके कारण किचन शेड क्षतिग्रस्त हो गई.

15:13 PM

6 हजार आंगनबाडी कार्यकर्ताओं की होगी भर्ती

मुख्यमंत्री ने राखर पुण्य के अवसर पर बाबा बकाला साहिब में आयोजित राज्य स्तरीय कार्यक्रम में अपने संबोधन के दौरान महिलाओं के लिए एक बड़ा ऐलान किया. सीएम ने 6 हजार आंगनबाड़ी भर्तियों का ऐलान किया है.

13:49 PM

लुधियाना के सांसद रवनीत बिट्टू के पीए हरजिंदर सिंह ढींडसा पर आज सुबह जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है. पूरा मामला फिरोजपुर रोड स्थित अय्याली चौक के पास का है. जहां 15-16 लोगों ने उन पर हमला कर दिया. 

11:49 AM

हिमाचल प्रदेश से गैर कानूनी तरीके से पंजाब आने वाली रेत-बजरी पर पठानकोट प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है. डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि हिमाचल से गैरकानूनी तरीके से पंजाब लाई जाने वाली रेत बजरी के ट्रकों को रोकने के लिए पांच टीमें गठित की गई हैं. इसके तहत अभी तक 13 गाड़ियों को जप्त कर लिया गया है. 

09:45 AM

प्रदेश में बिजली उपभोक्ता इस योजना का ले रहे फायदा
हिमाचल प्रदेश में कुछ ऐसा हुआ, जिसके बारे में सुनकर हर कोई दंग रह गया. हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रदेश में निशुल्क 125 यूनिट बिजली योजना लागू की है, जिसका फायदा अब राज्य की जनता को मिलता दिखाई दे रहा है. हिमाचल के जिला कांगडा, चंबा और ऊना में 3 लाख से भी ज्यादा उपभोक्ताओं का बिल जीरो आया है. 

09:44 AM

हिंदू संगठनों द्वारा फिल्म लाल सिंह चड्ढा का बहिष्कार 

जालंधर के एमबीडी मॉल के बाहर आमिर खान की नई फिल्म लाल सिंह चड्ढा के विरोध में गुरुवार को शिव सेना हिंद और सिख तालमेल कमिटी के सदस्य आमने-सामने आ गए. शिव सेना ने आमिर खान को हिंदू विरोधी बताते हुए उनकी फिल्म का बायकॉट किया.

Trending news