Ludhiana News: कार का कवर फाड़ने पर एक व्यक्ति ने डॉग को किया अधमरा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2049396

Ludhiana News: कार का कवर फाड़ने पर एक व्यक्ति ने डॉग को किया अधमरा

Ludhiana News: लुधियाना में एक व्यक्ति ने डॉग को बुरी तरह पीटा. बताया जा रहा है कि डॉग ने इस व्यक्ति की कार का कवर फाड़ दिया था, जिसके बाद उसने कुत्ते को बुरी तरह पीट दिया.  

Ludhiana News: कार का कवर फाड़ने पर एक व्यक्ति ने डॉग को किया अधमरा

लुधियाना: पंजाब के लुधियाना में एक व्यक्ति ने कुत्ते के साथ बुरी तरह मारपीट की, जिसका एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में देखा जा रहा है कि पहले व्यक्ति स्ट्रीट डॉग के साथ बुरी तरह मारपीट करता है और फिर उसकी छाती में बरछा (नुकीली वस्तु) घोंप देता है. स्थानीय लोगों ने बताया कि आस-पास के लोगों ने कुत्ते को बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन उस व्यक्ति ने किसी की एक ना सुनी. 

करीब 5 मिनट तक उस व्यक्ति ने कुत्ते की छाती में बरछा घुसाए रखा और फिर उसे फेंक दिया. बताया जा रहा है कि यह व्यक्ति कुत्ते पर इसलिए गुस्सा था, क्योंकि कुत्ते ने उसकी कार का कवर फाड़ दिया था. यह देख उसने डॉग को गलियों में दौड़ा-दौड़ा कर लाठियों और बरछों से पीटा. जब आस-पास के लोगों ने उसे बचाने की कोशिश की तो उस व्यक्ति ने किसी की एक ना सुनीं और डॉग को पीटता रहा. 

ये भी पढ़ें- Loksabha Chunav 2024 को लेकर हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी पूरी तरह तैयार!

इसके बाद इन लोगों ने हेल्प फॉर एनिमल संस्था को इसके बारे में सूचित किया, जिसके तुरंत बाद NGO के सदस्य मौके पर पहुंचे और डॉग की हालत गंभीर देख उसे वेटनरी अस्पताल में दाखिल करवाया. हमले से कुत्ते के फेफड़े तक क्षतिग्रस्त हो गए हैं. 

हेल्प फॉर एनिमल के प्रधान मनी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि प्रतापपुर इलाके की दशमेश कॉलोनी में एक व्यक्ति ने कुत्ते को बुरी तरह घायल कर दिया है. इलाके में हरभजन सिंह नाम का व्यक्ति रहता है, जिसने कुत्ते पर बरछे से हमला किया है. उन्होंने कहा कि इलाके के लोगों ने सूचना देते हुए बताया था कि व्यक्ति ने करीब 5 मिनट तक बरछा कुत्ते की छाती में घोंपा रखा. 

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh में अवैध नशे के कारोबार में संलिप्त पाए जाने पर जब्त होगी संपत्ति

मनी के मुताबिक थाना PAU में उन्होंने इसकी शिकायत दी है, लेकिन पुलिस इस मामले को दबाने की कोशिश कर रही है. पुलिस आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. मनी ने बताया कि करीब 4 घंटे तक वह कुत्ते को इंसाफ दिलवाने के लिए थाने के बाहर खड़े रहे, लेकिन किसी सीनियर अधिकारी ने उनका फोन तक नहीं उठाया. 

वहीं, इस मामले में थाना PAU के SHO राजिंद्र सिंह ने कहा कि यह मामला सीनियर अधिकारियों के ध्यान में है, जिस व्यक्ति ने कुत्ते पर हमला किया है वही अब कुत्ते की देखभाल कर रहा है. बाकी इस मामले की जांच के बाद उचित कार्रवाई जरूर की जाएगी. 

WATCH LIVE TV

Trending news