Sujanpur Murder News: सुजानपुर के नौजवान का तेजधार हथियारों से कत्ल, रंजिश के कारण वारदात को दिया अंजाम
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2389907

Sujanpur Murder News: सुजानपुर के नौजवान का तेजधार हथियारों से कत्ल, रंजिश के कारण वारदात को दिया अंजाम

Sujanpur Murder News: पठानकोट के सुजानपुर सिटी के रहने वाले 24 साल के नौजवान का तेजधार हथियारों से कत्ल का मामला सामने आया है.

Sujanpur Murder News: सुजानपुर के नौजवान का तेजधार हथियारों से कत्ल, रंजिश के कारण वारदात को दिया अंजाम

Sujanpur Murder News: पठानकोट के सुजानपुर सिटी के रहने वाले 24 साल के नौजवान का तेजधार हथियारों से कत्ल का मामला सामने आया है. हमलावरों ने पुरानी रंजिश के चलते युवक पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया. मृतक नौजवान के परिजनों ने सुजानपुर के ही पांच लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है.

परिजनों ने इंसाफ के लिए शव को पठानकोट-जम्मू नेशनल हाईवे पर रखकर जाम कर दिया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पठानकोट के सुजानपुर सिटी के रहने वाले 24 साल के नौजवान का तेजधार हथियारों से कत्ल का मामला सामने आया है.

पुरानी रंजिश के चलते युवक पर हमलावरों ने तेजधार हथियारों से हमला किया. जिस के बाद नौजवान की मौत हो गई. परिजनों ने सुजानपुर के ही पांच लोगो पर हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों ने इंसाफ के लिए पठानकोट जम्मू नेशनल हाईवे पर शव रखकर जाम कर दिया.

सूचना मिलने पर पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच के मामले की जांच शुरू कर दी है। परिजनों ने सुजानपुर के ही पांच लोगों पर हत्या के आरोप लगाए हैं. परिजनों ने शव को हाईवे पर रखकर रोड जाम किया और इंसाफ की गुहार लगाई. पुलिस के आश्वासन के बाद परिजनों द्वारा जाम हटा दिया गया है.

यह भी पढ़ें : कुटलैहड़ से कांग्रेस विधायक विवेक शर्मा की गाड़ी पर दो बाइक सवारों ने रॉड से किया हमला

परिजनों का आरोप है की पुरानी रंजिश के चलते सुजानपुर के ही पांच लोगों द्वारा नौजवान का तेजधार हथियारो से कत्ल किया गया है. फिलहाल पुलिस परिजनों के बयानों के आधार पर कार्रवाई करने की बात कह रही है.

पुलिस के मुताबिक मृतक युवक के परिवार के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया है. ऐसे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि मोंटी की हत्या किससे की गई है.

 

यह भी पढ़ें : Himachal News: पिछले डेढ़ वर्षो में नहीं हुए नालागढ़ के विकास कार्य, पूर्व विधायक हैं जिम्मेदार- मंत्री अनिरुद्ध सिंह

Trending news