Pathankot News: बढ़ते कोहरे को देखते हुए पठानकोट पुलिस की ओर से भारत पाक सिमा पर बढ़ाई गई सुरक्षा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1976745

Pathankot News: बढ़ते कोहरे को देखते हुए पठानकोट पुलिस की ओर से भारत पाक सिमा पर बढ़ाई गई सुरक्षा

Pathankot Weather News: बढ़ रहे कोहरे को देखते हुए पठानकोट पुलिस की ओर से भारत पाक सिमा से सटे इलाकों में सुरक्षा बढ़ाई गई है. वहीं, अतिरिक्त पुलिस कर्मी तैनात कर पुलिस की ओर से वाहनों की चैकिंग की जा रही है. 

Pathankot News: बढ़ते कोहरे को देखते हुए पठानकोट पुलिस की ओर से भारत पाक सिमा पर बढ़ाई गई सुरक्षा

Pathankot News: लगातार बढ़ रहे कोहरे के कारण पठानकोट पुलिस की ओर से भारत पाक सिमा से सटे इलाकों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. अतिरिक्त पुलिस कर्मी तैनात कर पुलिस की ओर से चैकिंग की जा रही है. जम्मू कश्मीर से आने वाले वाहनों को रोक कर चेक किया जा रहा है. 

Himachal News: वाइल्ड फ्लावर हॉल मामले पर हाईकोर्ट में हुई सुनवाई, ओबेरॉय ग्रुप की तरफ से रिव्यू पिटीशन की गई दायर

मौसम बदलने के साथ ही सर्दी का आगमन हो चुका है.  सर्दी के साथ-साथ कोहरा पढ़ना शुरू हो जाता है. जिसके चलते सुरक्षा एजेंसियों की ड्यूटी सख्त हो जाती है. खासकर पठानकोट जो की अति संवेदनशील जिला है, जिसके एक तरफ भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सरहद व दूसरी तरफ जम्मू-कश्मीर की सीमा लगती है, जिसके चलते जहां बीएसएफ के जवान भारत-पाक सीमा पर डटे हुए हैं वहीं पुलिस प्रशासन की ओर से भी जम्मू कश्मीर से आने वाले अंदरूनी रास्तों पर नाकाबंदी सख्त कर दी गई है. 

यही नहीं सेकेंड लाइन ऑफ डिफेंस पर भी पुलिस की ओर से कोहरे के दिनों में चौकसी बढ़ा दी जाती है और हर एक गाड़ी को रोक कर चेक किया जाता है. जिला पठानकोट में दाखिल होने वाला एकमात्र रास्ता रावी दरिया पर बने कथलोर व माधोपुर पुल जिसके साथ जम्मू कश्मीर के कई अंदरूनी रास्ते लगते हैं पर पुलिस की ओर से रात दिन गाड़ियों को रोक कर चेकिंग की जा रही है.  

इसके बारे में अधिक जानकारी देते हुए एसएसपी दलजिंदर सिंह पठानकोट ने कहा कि सर्दी के मौसम और कोहरा बढ़ने के कारण पुलिस की ड्यूटी ज्यादा सख्त हो जाती है. जिसके चलते जम्मू कश्मीर व भारत पाक सीमा से सटे इलाकों पर पुलिस की पैनी निगाह है.  जगह-जगह पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं.  इसके इलावा पुलिस की ओर से नाकाबंदी कर जम्मू कश्मीर से आने वाली गाड़ियों को चेक किया जा रहा है. 

इन दिनों में पुलिस फोर्स को बढ़ाने का भी काम किया जाता है, ताकि सुरक्षा को पुख्ता किया जा सके और किसी तरह का कोई भी शरारती हरकतें इन रास्तों का इस्तेमाल करते हुए पठानकोट के रास्ते पंजाब में दाखिल ना हो सके. 

Trending news