PCS judicial exam 2023: 23 साल की उम्र में जज बनी अंजली को बधाई देने पहुंचे AAP विधायक लाभ सिंह उगोके
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1913205

PCS judicial exam 2023: 23 साल की उम्र में जज बनी अंजली को बधाई देने पहुंचे AAP विधायक लाभ सिंह उगोके

Barnala News: बरनाला की बेटी ने 23 साल की उम्र में जज बनकर पूरे बरनाला शहर में अपने परिवार का नाम रोशन किया है. अंजली के जज बनने के बाद से उनके घर लोगों का आना-जाना लगा हुआ है.  

 

PCS judicial exam 2023: 23 साल की उम्र में जज बनी अंजली को बधाई देने पहुंचे AAP विधायक लाभ सिंह उगोके

देवेंद्र शर्मा/बरनाला: बरनाला की रहने वाली अंजली कौर महज 23 वर्ष की उम्र में ही जज बन गई हैं. कम उम्र में जज बनने के बाद उनके माता-पिता को उन पर बहुत गर्व हो रहा है. आस-पास के लोग भी उन्हें बधाई देने पहुंच रहे हैं. इस मौके पर भदौड़ से 'आप' विधायक लाभ सिंह उगोके भी पार्टी की ओर से परिवार को बधाई देने उनके घर पहुंचे. 

बेटियों को शादी तक ना रखें सीमित
अंजलि कौर के पिता बलकार सिंह ने कहा कि उनकी बेटी के जज बनने पर उन्हें काफी खुशी और गर्व है. उन्होंने कहा कि हर माता-पिता को अपनी बेटियों को ज्यादा से ज्यादा पढ़ाना चाहिए. हमारे समाज में बेटियों को सिर्फ शादी तक ही अपनी जिम्मेदारी समझा जाता है, जबकि बेटियों को पढ़ाना और सहारा देना जरूरी है. उन्होंने कहा कि मैं पहले भारतीय सेना पैरा कमांडो में कार्यरत था. इस दौरान कारगिल युद्ध में भी भाग लिया था, लेकिन अब मैं पुलिस में काम कर रहा हूं. 

ये भी पढ़ें- Revenue Department में सरकार जल्द शुरू करेगी भर्ती प्रक्रिया, जानें सरकार का प्लान

ईमानदारी का परिणाम बेटी को जज बनकर दिया
मेरी बेटी जज बनकर बहुत खुश है. उन्होंने कहा कि आज आस-पास के लोगों, ग्रामीणों और मित्रों से बधाई संदेश मिल रहे हैं. मेरा शुरू से एक ही लक्ष्य था कि मेरी बच्ची क्लास वन ऑफिसर बने और आज मेरी बेटी के जज बनने से मेरा सपना पूरा हो गया है. उन्होंने कहा कि मैंने अब तक अपना काम ईमानदारी से किया है. इसी ईमानदारी का परिणाम है कि आज मेरी बेटी जज बन गई है.

ये भी पढ़ें- Chandigarh News: चंडीगढ़ में कुत्तों की इन 6 नस्लों पर प्रतिबंध लगाने पर विचार

भदौड़ से आम आदमी पार्टी के विधायक लाभ सिंह उगोके ने दी बधाई
वहीं, इस मौके पर परिवार को बधाई देने पहुंचे भदौड़ से आम आदमी पार्टी के विधायक लाभ सिंह उगोके ने कहा कि अंजली कौर ने अपने माता-पिता के साथ-साथ हमारे पूरे बरनाला जिले का नाम रोशन किया है. इस बेटी के पिता बरनाला में ट्रैफिक पुलिस में कार्यरत हैं. बलकार सिंह ने सबसे पहले सेना में सेवा दे रहे थे, जहां उन्होंने ईमानदारी से काम किया और अब उनकी बेटी भी अपने पिता के नक्शेकदम पर चल पड़ी है. उन्होंने परिवार को पूरी आम आदमी पार्टी और पंजाब सरकार की ओर से बधाई और शुभकामनाएं दीं और अंजलि कौर अपनी डयूटी के दौरान जज की कुर्सी पर बैठकर लोगों को न्याय देंगी.

WATCH LIVE TV

Trending news